सांसद की कार पर चढ़ने वाले 4 प्रदर्शनकारी गिरफ्तार:जयपुर जाते समय रोका था रास्ता, गनमैन से हुई थी नोकझोंक

करौली3 महीने पहले
पुलिस ने भारतीय किसान यूनियन युवा मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष विक्रम मीणा समेत 4 प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार किया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने भारतीय किसान यूनियन युवा मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष विक्रम मीणा समेत 4 प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार किया है।

करौली-धौलपुर सांसद मनोज राजोरिया की गाड़ी के बोनट पर चढ़कर प्रदर्शन करने वाले प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने भारतीय किसान यूनियन युवा मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष विक्रम मीणा सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। एसपी शैलेंद्र सिंह इंदौलिया ने कहा कि किसी भी जनप्रतिनिधि और पुलिसकर्मी के साथ अभद्रता और दुर्व्यवहार गलत है। इस तरह की घटनाएं किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। किसानों की आड़ में कुछ आपराधिक किस्म के लोग जो भी गतिविधि करना चाहते हैं, उन्हें बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

करौली-धौलपुर सांसद मनोज राजोरिया सोमवार को करौली से जयपुर जा रहे थे। इस दौरान भारतीय किसान यूनियन युवा मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष विक्रम मीणा और अन्य युवाओं ने कटकड़ गांव के पास उनकी गाड़ी को रोक लिया। इसके बाद कुछ युवा सांसद की गाड़ी के बोनट पर चढ़ गए और नारेबाजी करने लगे। भारतीय किसान यूनियन युवा मोर्चा ने ईस्टर्न कैनाल प्रोजेक्ट (ERCP) को राष्ट्रीय परियोजना का दर्जा दिलाने की मांग की। इस दौरान सांसद और उनके गनमैन की प्रदर्शनकारियों से नोकझोंक भी हुई थी। इसका वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने संज्ञान लेते हुए अलग-अलग टीमों का गठन किया और विक्रम मीणा सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया।