महिला से गैंगरेप, शेयर किया VIDEO:बगीचे में किया दुष्कर्म, 3 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज

करौली3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सपोटरा की खेड़ला ग्राम पंचायत के नीमोदा गांव में अमरूदों के बाग में मजदूरी के बहाने ले जाकर विवाहिता से तीन युवकों ने गैंगरेप किया। - Dainik Bhaskar
सपोटरा की खेड़ला ग्राम पंचायत के नीमोदा गांव में अमरूदों के बाग में मजदूरी के बहाने ले जाकर विवाहिता से तीन युवकों ने गैंगरेप किया।

सपोटरा की खेड़ला ग्राम पंचायत के नीमोदा गांव में अमरूदों के बाग में मजदूरी के बहाने ले जाकर विवाहिता से तीन युवकों ने गैंगरेप किया। इस दौरान उन्होंने अश्लील VIDEO भी बना लिया। आरोपियों द्वारा सोशल मीडिया पर VIDEO शेयर करने के बाद पीड़िता ने मामला दर्ज कराया है।

पुलिस के अनुसार पीड़िता ने आरोप लगाया कि 13 फरवरी को आरोपी अकरम पुत्र कलाम, अनीस पुत्र अमीन तथा मुकेश मीणा पुत्र श्रीफूल मीणा उसके घर आए और अमरूद तोड़ने की मजदूरी के लिए चलने के लिए कहा। गांव की अन्य महिला भी बगीचे में अमरूद तोड़ने उसके साथ गई थी। शाम 5 बजे वह काम पूरा कर घर जाने लगी तो तीनों आरोपियों ने उसे बाइक से घर छोड़ने का आश्वासन दिया गया। इसके बाद उनके घर के लिए एक कैरेट अमरूद तोड़ने के लिए कहा, जब वह बगीचे में अमरूद तोड़ रही थी तो आरोपियों ने जबरन उसे पकड़कर जमीन पर पटक दिया और उसका मुंह बंद कर दिया।

आरोपी अकरम और अनीस ने उसके हाथ पकड़ लिए और आरोपी मुकेश ने उसके साथ रेप किया। इसके बाद तीनों आरोपियों ने बारी-बारी से दुष्कर्म कर मोबाइल से अश्लील VIDEO बना लिया। घटना की जानकारी किसी को देने पर आरोपियों ने अश्लील VIDEO वायरल करने की धमकी देकर उसे घर छोड़ दिया। फिर 11 मई को आरोपी मुकेश ने फेसबुक पर उसकी स्टोरी लगाकर VIDEO वायरल कर दिया। उसके पति के आने पर उसने घटना की जानकारी दी। पुलिस ने गैंगरेप व आईटी एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।