स्कूली छात्र पर हुई फायरिंग:युवक-युवतियों को शराब पीने से रोका तो स्कूल से घर जाते छात्र को गोली मारी, गंभीर

करौली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
करौली। छात्र ने 4 युवक व 2 युवतियों को शराब पीने से रोका तो मारी गोली। - Dainik Bhaskar
करौली। छात्र ने 4 युवक व 2 युवतियों को शराब पीने से रोका तो मारी गोली।
  • दिनदहाड़े स्कूली छात्र पर हुई फायरिंग से क्षेत्र में सनसनी फैल गई, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

करौली-हिंडौन मार्ग पर अंजनी माता मंदिर के पास अपने स्कूल से घर लौट रहे छात्र को 4 युवक और 2 युवतियों को शराब पीने से रोकने पर शराब पी रहे युवक ने नसीहत के बदले छात्र को गोली मार दी। फायरिंग में जहां छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया वहीं दूसरी और दिनदहाडे गोली की आवाज के साथ नाबालिग की चीख सुनकर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। गंभीर घायल छात्र को करौली हॉस्पिटल पहुंचाया गया। जहां से उसे गंभीर अवस्था में जयपुर रेफर कर दिया।

दिनदहाड़े स्कूली छात्र पर हुई फायरिंग से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। करौली हॉस्पिटल पुलिस चौकी प्रभारी एएसआई महेश शर्मा ने बताया कि योगेश पुत्र गोविंद सिंह राजपूत निवासी बिरवास करौली के राजकीय चिरंजीलाल उच्च माध्यमिक विद्यालय में 12वीं क्लास का छात्र है। छात्र दोपहर बाद स्कूल से पढ़कर घर लौट रहा था। अंजनी माता मंदिर के पास एक कार और बाइक सवार चार युवक और 2 युवती शराब पीते हुए मिले। जब स्कूल से घर लौट रहे छात्र ने शराब पीते हुए युवक और युवतियों को टोका तो उन्हें नागवार गुजरा।

शराब पी रहे युवक और युवतियों ने घर लौट रहे छात्र से गाली-गलौज और मारपीट की तथा पीछे से कट्टे से फायर कर दिया। फायरिंग के बाद आरोपी एक कार व मोटरसाइकिल पर बैठकर फरार हो गए। फायरिंग में घायल लहूलुहान छात्र को करौली हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जयपुर रैफर कर दिया। पुलिस टीम गठित कर आरोपी युवकों की तलाश में जुटी है। वहीं दूसरी ओर मांची ग्राम पंचायत के सरपंच प्रतिनिधि ओमप्रकाश मीणा ने बताया कि अंजनी माता के मंदिर के आसपास आए दिन असामाजिक तत्वों का जमावड़ा बना रहता है। उन्होंने पुलिस अधीक्षक से मांग की है कि इस क्षेत्र में गश्त बढ़ाई जाए जिससे असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई की जा सके।

बाइक को बचाने के प्रयास में पुल से नीचे गिरी बोलेरो

लांगरा|मध्यप्रदेश के जिला मुरैना के कैलारस से मरीज को दिखाकर वापस लौट रही बोलेरो जीप सामने से आ रही बाइक को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर दकना नदी के पुल से 15 फीट नीचे जा गिरी। जानकारी के अनुसार दकना नदी से एक बोलेरा जीप अचानक सामने आई बाइक को बचाने के चक्कर में जीप अनियंत्रित हो गई और दकना नदी के पुल से लगभग 15 फीट नीचे जा गिरी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बोलेरो के गिरते ही बोलरो में सवार सवारियों की चीख पुकार मच गई। जिन्हे मौजूद लोगों ने सुरक्षित बाहर निकाला। बोलेरो से बाहर निकलते ही सवारियां अलग-अलग वाहनों से वहां से निकल गए। हालांकि घटना में चालक सहित सभी सुरक्षित है।

खबरें और भी हैं...