बीएलओ से मारपीट कर किया घायल:स्कूल से कार में डालकर ले गए, वोटर लिस्ट फाड़ी और मोबाइल छीना

करौली4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
स्कूल में आधार कार्ड को वोटर लिस्ट से लिंक कर रहे बीएलओ को कुछ बदमाश कार में डालकर ले गए और मारपीट की। - Dainik Bhaskar
स्कूल में आधार कार्ड को वोटर लिस्ट से लिंक कर रहे बीएलओ को कुछ बदमाश कार में डालकर ले गए और मारपीट की।

स्कूल में आधार कार्ड को वोटर लिस्ट से लिंक कर रहे बीएलओ को कुछ बदमाश कार में डालकर ले गए। इस दौरान लाठी-डंडों से मारपीट कर घायल कर दिया। वोटर लिस्ट फाड़ दी और मोबाइल छीन कर ले गए। मामला धौलपुर के नादौती के तेसगांव का है।

नादौती थानाधिकारी बनी सिंह ने बताया कि भीम सिंह (53) पुत्र राम रूप गुर्जर निवासी तेसगांव गवर्नमेंट अपर प्राइमरी स्कूल ढंड का पुरा में बीएलओ के पद पर कार्यरत है। निर्वाचन विभाग के आदेश के अनुसार आधार कार्ड को वोटर लिस्ट से लिंक करने का कार्य कर रहा था। इस दौरान सचिन, लोकेश सहित पांच लोग स्कूल आए। जहां से काम कर रहे भीम सिंह को जबरन बोलेरो में पटक कर ले गए।

इस दौरान आरोपियों ने भीम सिंह का मोबाइल छीन लिया, वोटर लिस्ट फाड़ दी और बड़े गांव के पास पुलिया की रपट पर ले जाकर लाठी-डंडों से मारपीट कर घायल कर दिया तथा सड़क किनारे पटकर चले गए। पशु चराने वालों ने परिजनों को भीम सिंह के घायल होने की जानकारी दी। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने घायल भीम सिंह को इलाज के लिए करौली अस्पताल में भर्ती कराया है। परिजनों ने आरोपियों पर मोबाइल छीनने, वोटर लिस्ट फाड़ने, गले में बड़ी सोने की चेन और 5 हजार रुपए लूट कर ले जाने के भी आरोप लगाए हैं। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी।