ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार की मौत:2 मई को ही हुई थी शादी, ड्राइवर ट्रैक्टर समेत फरार

करौलीएक महीने पहले
करौली के मंडरायल थाना क्षेत्र के नींदर मोड़ पर एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। - Dainik Bhaskar
करौली के मंडरायल थाना क्षेत्र के नींदर मोड़ पर एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई।

करौली के मंडरायल थाना क्षेत्र के नींदर मोड़ पर एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मृतक की शादी 2 मई को ही हुई थी इस कारण परिवार में खुशी का माहौल था, लेकिन यह सूचना मिलने के बाद मातम छा गया। हादसे के बाद ड्राइवर ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया।

करौली हॉस्पिटल पुलिस चौकी प्रभारी महेश शर्मा ने बताया कि घनश्याम (21) पुत्र सोनपाल निवासी प्रेजपुरा मंडरायल बाइक से शनिवार शाम नींदर की तरफ से मंडरायल की ओर आ रहा था। इस दौरान पीछे चल रहे एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार को कुचल दिया, जिससे बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को मंडरायल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे गंभीर अवस्था में करौली रेफर कर दिया। परिजन घायल को लेकर करौली हॉस्पिटल पहुंचे, जहां घायल ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतक का शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जहां रविवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी ट्रैक्टर चालक की तलाश में जुटी है।

परिवार का था एकमात्र सहारा
परिवार में दो भाई एक बहन है। मृतक ही परिवार में सबसे बड़ा औ कमाने वाला एकमात्र सहारा था। उसके छिन जाने से परिवार पर अब रोजी रोटी का संकट खड़ा हो गया है। मृतक घनश्याम माली की 2 मई को ही शादी हुई थी। परिवार में खुशियों का माहौल था, लेकिन मौत की खबर सुनकर परिवार में मातम छा गया।