फर्नीचर की दुकान में चोरी:चोर ने छत पर चढ़कर तोड़ा शोरूम का शीशा, CCTV में कैद

करौलीएक महीने पहले
जिला मुख्यालय स्थित हाथी घटा क्षेत्र में फर्नीचर की दुकान से अज्ञात चोर 2 हजार रुपए नकद, 4 कूलर की मोटर और अन्य सामान चोरी कर ले गया। - Dainik Bhaskar
जिला मुख्यालय स्थित हाथी घटा क्षेत्र में फर्नीचर की दुकान से अज्ञात चोर 2 हजार रुपए नकद, 4 कूलर की मोटर और अन्य सामान चोरी कर ले गया।

जिला मुख्यालय स्थित हाथी घटा क्षेत्र में फर्नीचर की दुकान से अज्ञात चोर 2 हजार रुपए नकद, 4 कूलर की मोटर और अन्य सामान चोरी कर ले गया। चोर के दुकान में घुसने की घटना CCTV कैमरे मैं रिकॉर्ड हो गई।

करौली कोतवाली एएसआई महेश शर्मा ने बताया कि आकाश गुप्ता पुत्र (48) गोपाल लाल गुप्ता निवासी साईनाथ खिड़किया करौली एनएच 11 बी पर हाथी घटा क्षेत्र में फर्नीचर की दुकान संचालित करता है। फर्नीचर की दुकान में रविवार सुबह करीब 6 बजे एक अज्ञात चोर पास ही स्थित दूसरी फर्नीचर की दुकान के शटर और एक लाठी के सहारे छत पर चढ़ा। छत से शोरूम के शीशे को तोड़कर चोर अंदर घुसा और दुकान के गल्ले में रखे लगभग 2 हजार रुपए की नकदी, चार कूलर की मोटर को चुरा कर ले गया।

पीड़ित को चोरी की घटना का पता सुबह दुकान पहुंचने पर लगा। इसके बाद घटना की करौली कोतवाली पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और बगल वाली दुकान में लगे CCTV फुटेज खंगाले। CCTV कैमरे में चोर दुकान की शटर के सहारे एक डंडा लगाकर ऊपर चढ़ता नजर आ रहा है। चोर पहचान छुपाने के लिए आंखों पर चश्मा एवं मुंह पर मास्क लगाया हुआ है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।