पेट्रोल पंप संचालक से मारपीट, 37 हजार छीने:2 बाइकों में बिना पैसे दिए पेट्रोल भरवाने पर हुआ था झगड़ा

करौलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बदमाश पेट्रोप पंप संचालक से मारपीट के बाद कट्टा तानकर 37 हजार रुपए लूट कर ले गए। - Dainik Bhaskar
बदमाश पेट्रोप पंप संचालक से मारपीट के बाद कट्टा तानकर 37 हजार रुपए लूट कर ले गए।

सपोटरा-कैलादेवी रोड पर बापौती गांव के पास एक पेट्रोप पंप पर बदमाशों ने संचालक से मारपीट कर लूट की। आरोपी कट्टा तानकर 37 हजार रुपए लूट कर ले गए। आरोपी बिना पैसे दिए 2 बाइकों की पेट्रोल की टंकी फुल करवाना चाहते थे।

सपोटरा थानाधिकारी उदय सिंह ने बताया कि हरिलाल पुत्र बीरबल मीणा निवासी मांगरोल की डोंगरी ने मामला दर्ज कराया है। रिपोर्ट में बताया कि शुक्रवार रात 9 बजे वह अपने पेट्रोल पंप पर बैठा हुआ था। उसका पुत्र लक्ष्मण मीणा पॉइंट पर पेट्रोल और डीजल दे रहा था। इस दौरान 2 बाइकों पर सवार 4 बदमाश आए और बिना पैसे दिए जबरन पेट्रोल की टंकी फुल करने को कहा गया, जिस पर लक्ष्मण ने मना कर दिया। इस पर बदमाश मारपीट करने पर उतारू हो गए, लेकिन समझाइश के बाद देख लेने की धमकी देकर चले गए।

रात 12 बजे वह पेट्रोल पंप पर चारपाई पर सो रहा था। लक्ष्मण और मनकेश पंप पर स्थित कमरे में सो रहे थे। तभी आरोपी भंवर पुत्र बत्तीलाल मीणा निवासी गोठरा की डोंगरी और 8-10 अन्य व्यक्ति आए और उन्होंने लाठी व सरियों से सोते हुए पर हमला कर दिया, जिससे उसके पैरों में गंभीर चोटे आई हैं। इसके बाद आरोपी ऑफिस में घुसकर टेबिल की दराज में बिक्री के रखे 37 हजार रुपए लूटकर ले गए। लक्ष्मण के विरोध करने पर आरोपी भंवर मीणा ने उसके सीने पर कट्टा तान दिया। चिल्लाने पर आरोपी मौके से भाग छूटे। थानाधिकारी उदय सिंह का कहना है लूट का कोई मामला नहीं है। आपसी मारपीट का मामला है। मामला दर्ज जांच की जा रही है।