मारपीट व लूट का मामला:तीन बदमाश छीन ले गए 4 लाख के आभूषण से भरा बैग

करौली3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • लापवली में दुकान बंद कर हिंडौन आ रहे बाइक सवार सुनार से मारपीट, घायल

हिंंडौनसिटी गांव लपावली में सोने चांदी की दुकान को बंद कर बुधवार रात घर लौट रहे हिंडौन निवासी एक सुनार को रास्ते में कैलाश नगर के पास बाइक पर आए नकाबपोश तीन बदमाशों ने मारपीट कर जख्मी कर दिया और सुनार के पास मौजूद चार लाख कीमत के सोने के आभूषणों से भरे बैग को छीन कर फरार हो गए। सूचना पर पहुँची नई मंडी पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया और नाकाबंदी कराई, लेकिन बदमाशों का पता नहीं चला।

पीड़ित की मुहजुबानी... कट्टे के बट से सिर पर किया फरार और आभूषण से भरे बैग छीन ले गए, 25 से 35 साल के बीच थी सभी की उम्र

हिंडौन निवासी नरेंद्र सोनी पुत्र ओम प्रकाश सोनी ने बताया कि उसकी लपावली में आभूषण की दुकान है।बुधवार को रात करीब 6:30 बजे बाद दुकान बंद कर बैग में शादी समारोह के लिए एक पार्टी के लिए बनाए गए करीब 4 लाख कीमत के नये आभूषणों को लेकर बाइक से हिंडौन आ रहा था। रात करीब 7 बजे बाद रास्ते मे सुनसान जगह पर मंडावरा मार्ग स्थित कैलाश नगर के पास सफेद रंग की अपाची बाइक पर सवार होकर आए नकाबपोश तीन बदमाशों ने बाइक को टक्कर मार दी। जिनकी उम्र करीब 25 से 35 साल के बीच थी। इनमें से एक नए सिर में कट्टे की बट से प्रहार कर नये आभूषणों से भरा बैग छीन लिए और वापस लपावली की ओर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की गंभीरता को देखते हुए नई मंडी थाना प्रभारी विजेंद्र सिंह राजकीय अस्पताल पहुंचे और घायल से घटना की जानकारी लेकर आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर नाकाबंदी कराई। राजकीय अस्पताल के डॉक्टर जयलाल ने बताया कि घायल को राजकीय अस्पताल में भर्ती कर लिया है। लूट की घटना की सूचना पर डीएसपी किशोरी लाल ने राजकीय अस्पताल पहुंचकर घायल आभूषण व्यापारी से घटना की जानकारी ली।

खबरें और भी हैं...