सड़क किनारे 10 से ज्यादा थड़ियों में लगी आग:तेज हवा से लिया विकराल रूप, ट्रैक्टर-ट्रॉली और बाइक जलकर राख

करौलीएक महीने पहले
तेज हवा के कारण पंक्चर की दुकान पर खड़ी ट्रैक्टर-ट्रॉली ने भी आग पकड़ ली। - Dainik Bhaskar
तेज हवा के कारण पंक्चर की दुकान पर खड़ी ट्रैक्टर-ट्रॉली ने भी आग पकड़ ली।

करौली के गुढ़ाचंद्रजी स्थित मुहाना मोड़ पर सड़क किनारे 10 से ज्यादा थड़ियों में अज्ञात कारणों से आग लग गई। आग में 1 ट्रैक्टर-ट्रॉली, 1 बाइक और 1 साइकिल जलकर राख हो गई। आग के दौरान गैस सिलेंडर और कंप्रेसर भी जल गया। ग्रामीणों ने दो घंटे की कड़ी मशक्कत कर मिट्टी और पानी डालकर आग पर काबू पाया, लेकिन तब आग में सबकुछ जलकर राख हो गया।

गुढ़ाचन्द्रजी पुलिस चौकी प्रभारी बृजेन्द्र शर्मा ने बताया कि सिकंदरा रोड पर स्थित मुहाना मोड़ पर सड़क किनारे 10 से ज्यादा थड़ियों में अज्ञात कारणों से आग लग गई। इस दौरान पंक्चर की दुकान पर खड़ी ट्रैक्टर-ट्रॉली ने भी आग पकड़ ली। सूचना पर चौकी प्रभारी बृजेन्द्र शर्मा टीम के साथ मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाने की कोशिश की। तेज हवा होने के कारण आग ने विकराल रूप ले लिया। इस दौरान लोगों ने मिट्टी और पानी डालकर आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन आग नहीं बुझ पाई। इसके बाद लोगों ने पानी के टैंकर बुलाकर 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने से लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया।

शर्मा ने बताया कि आग लगने के कारण सड़क किनारे पंक्चर बनवा रहे दीनदयाल पुत्र कल्याराम मीना निवासी बाडा राजपुर की टैक्टर-ट्रॉली, धीरसिंह पुत्र मक्खन सिसोदिया की चाय व जूस की थड़ी, हुकम पुत्र हरिनारायण सिसोदिया की किराना की दुकान, जगन्नाथ पुत्र गंगासहाय सिसोदिया की पंक्चर की दुकान, गोकुल पुत्र गंगासहाय की चाय की थड़ी, दीपक पुत्र विष्णु सिसोदिया की जूस की दुकान और फतेह सिंह पुत्र शिवचरण सिसोदिया की थड़ी व परचूनी की थड़ी जलकर राख हो गई।