हादसा:पत्नी-मां को लेने बुआ के घर जा रहा था, ट्रैक्टर की टक्कर से मौत

करौलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घनश्याम माली। - Dainik Bhaskar
घनश्याम माली।
  • नींदर-मदनपुरा के बीच हादसा, हेलमेट नहीं पहने था, सिर में लगी चोट

मंडरायल में नींदर और मदनपुरा गांव के बीच हुए सड़क हादसे ने एक घर के चिराग को बुझा दिया। 20 साल का घनश्याम माली अपनी बुआ के घर जा रहा था। रास्ते में उसकी बाइक और ट्रैक्टर की भिड़ंत हो गई। इसमें घनश्याम की मौत हो गई। घनश्याम की 2 मई को ही शादी हुई थी। बाइक चलाते समय युवक ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था और दुर्घटना में उसके सिर में चोट लगने के कारण मौत हो गई अगर युवक द्वारा हेलमेट पहना होता तो शायद उसकी जान बच जाती।

मंडरायल में नींदर और मदनपुरा गांव के बीच बाइक और ट्रैक्टर की भिड़ंत हो गई। इसमें बाइक सवार घनश्याम माली निवासी फिरोजपुर प्रेजपुरा गंभीर घायल हो गया। उसे तुरंत मंडरायल सीएचसी ले जाया गया। जहां से उसे गंभीर हालत में करौली अस्पताल रैफर कर दिया गया। लेकिन करौली अस्पताल पहुंचने से पहले ही सांसें थम गईं।

दो माह पहले ही हुई थी शादी : घनश्याम की शादी 2 मई को ही हुई थी। उसके हाथों से अभी मेहंदी का रंग भी नहीं छूटा था। शादी के बाद घनश्याम की पत्नी और मां नींदर गांव में बुआ के घर गई हुई थी। उन्हें लेने के लिए ही घनश्याम घर से नींदर गांव के लिए रवाना हुआ था। लेकिन रास्ते में ये हादसा हो गया। रविवार सुबह शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया। घनश्याम की मौत के बाद परिवार के सामने आजीविका का संकट भी खड़ा हो गया है।

खबरें और भी हैं...