बस स्टैंड पर महिला को रोडवेज बस ने टक्कर मारी:बस का कर रही थी इंतजार, ड्राइवर मौके से फरार

करौली4 दिन पहले
बस स्टैंड पर सो रही एक महिला यात्री को बस ने टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है

करौली में रोडवेज बस स्टैंड पर सो रही एक महिला यात्री को बस ने टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना के बाद रोडवेज बस का ड्राइवर मौके से फरार हो गया जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

जिला अस्पताल की पुलिस चौकी के कॉन्स्टेबल राम प्रकाश शर्मा ने बताया कि राधिका पत्नी विजेंद्र बैरवा निवासी बाजना सपोटरा अपने पति के साथ दिल्ली जाने के लिए करौली बस स्टैंड पहुंची थी। लेकिन करौली बस स्टैंड पर दिल्ली की बस नहीं मिलने के कारण वह बस स्टैंड पर ही रुक गई थी। बस स्टैंड पर रात्रि में कांस्टेबल भर्ती के लिए पहुंचे अभ्यर्थी भी खुले में जमीन पर ही सो रहे थे। ऐसे में वह और उसका पति भी वहीं पर सो गए।

रात करीब 10:45 बजे रोडवेज बस के ड्राइवर ने लापरवाही पूर्व बस चलाते हुए महिला राधिका पर बस चढ़ा दी। ऐसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल अवस्था में उसे इलाज के लिए करौली के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने केस दर्ज करते हुए पूरे मामले की जांच शुरु कर दी है।