पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से बाइक सवार 2 जनों की मौत

अंता10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से बाइक सवार 2 जनों की मौत

कस्बे के समीप से गुजर रहे एनएच-27 पर शुक्रवार रात को अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो जनों की मृत्यु हो गई। पुलिस ने शवों को अस्पताल मोर्चरी में रखवाया। शनिवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए।

पुलिस ने अज्ञात वाहन चालकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थानाधिकारी उमेश मेनारिया ने बताया कि एमपी के लबानिया गंज बसौदा निवासी लखन पुत्र पन्नालाल सहरिया व राजू पुत्र कल्लू मजदूरी करने के लिए शुक्रवार रात को बाइक पर एमपी से कोटा जा रहे थे। तभी देर रात को नेशनल हाईवे-27 पर बटावदी के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार दोनो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई।

दोनों शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। मृतकों के परिजनों को सूचना दी गई। शनिवार शाम को परिजन अंता पहुंचे। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए। मृतक लखन के भाई गंगाराम सहरिया की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें