पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना चालान:गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर 265 चालान बनाकर 37 हजार 800 रुपए का जुर्माना वसूला

अंता3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
देवरी. बेवजह बाजार में घूम रहे लोगों के चालान बनाती पुलिस। - Dainik Bhaskar
देवरी. बेवजह बाजार में घूम रहे लोगों के चालान बनाती पुलिस।

कस्बे में रविवार को कोरोना गाइडलाइन की पालना नहीं करने पर पुलिस ने 265 चालान बनाकर 37 हजार 800 रुपए जुर्माना वसूला। इससे पूर्व पुलिस ने गत दो दिनों में 80 हजार रुपए के चालान बनाए थे। ताकि बेवजह बाजारों में घूमने वालों पर लगाम कसी जा सके। थानाधिकारी लक्ष्मीचंद वर्मा ने बताया कि कस्बे में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए गाइडलाइन की पालना को लेकर चालान बनाने का अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत सोशल डिस्टेंस की पालना नहीं करने पर 227 चालान बनाकर 22 हजार 700 रुपए जुर्माना वसूला। इसी तरह सार्वजनिक स्थानों पर थूकने के मामले में 13 चालान बनाकर 2600 रुपए जुर्माना वसूला।

बिना मास्क के घूमते पाए जाने पर 22 लोगों के चालान बनाकर 11 हजार रुपए जुर्माना वसूला। बिना मास्क के पाए जाने पर तीन दुकानदारों के चालान बनाकर 1500 रुपए जुर्माना वसूला है। वहीं मोटर व्हीकल एक्ट के तहत दो चालान बनाकर 1100 रुपए जुर्माना वसूला। थानाधिकारी वर्मा ने बताया कि इससे पूर्व दो दिनों में 80 हजार रुपए के चालान बनाए गए हैं। चालान बनाने के दौरान पुलिस को विरोध का भी सामना करना पड़ रहा है। वहीं आवश्यक सामग्री लेने आने वाले कई लोग भी चालान की चपेट में आ रहे हैं।

देवरी| जन अनुशासन पखवाड़े व कोरोना गाइडलाइन की पालना नहीं करने तथा बिना मास्क के अनावश्यक रूप से बाजार में घूमते लोगों के खिलाफ पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए चालान बनाने की कार्रवाई की। इस दौरान चौकी इंचार्ज एएसआई हेमचंद मालव के निर्देशन में गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों ने गाइडलाइन का उल्लंघन कर रहे युवाओं को सख्त हिदायत देकर चालान बनाए। पीओ शफीउद्दीन कुरैशी के निर्देशन में रविवार को कोविड-19 निगरानी समिति के सदस्यों ने तीन शादियों का निरीक्षण कर लोगों को गाइडलाइन की पालना करने के लिए जागरूक किया।

61 चालान बनाए, तीन बाइक जप्त की कवाई| कस्बे में गाइडलाइन की पालना नहीं करने वालों पर कार्रवाई की गई। थानाधिकारी राजपालसिंह तंवर ने बताया कि एएसआई के नेतृत्व में टीम ने छबड़ा-छीपाबड़ौद चौराहे पर गाइडलाइन की पालना नहीं करने, सोशल डिस्टेंस एवं बिना मास्क, बेवजह घूमने वाले 61 वाहन चालकों के चालान बनाकर 12 हजार 300 रुपए का जुर्माना वसूला और तीन बाइक जप्त की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें