पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चोरी:केसीसी के रुपए जमा कराने आए किसान की जेब से 50 हजार पार

बकानी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बदमाश बैक में भीड़ का फायदा उठाकर नेमीचंद की जेब से 50 रुपए निकालकर ले गया

कस्बे में माचलपुर रोड पर स्थित सेंट्रल बैंक में सोमवार को रुपए जमा कराने आए व्यक्ति की जेब से बदमाश 50,000 रुपए निकालकर फरार हो गया।  दो दिन अवकाश के बाद सोमवार बैंक खुले। गरवाडा निवासी नेमीचन्द पुत्र भंवरलाल बैरागी सुबह बैंक में केसीसी के 1 लाख 48 हजार रुपए जमा कराने आया था।

बैंक में भीड़ लगने के कारण सभी लोग लाइन में खड़े हुए थे। वह भी रुपए जमा कराने के लिए लाइन लग गया। नेमीचन्द ने बताया उसने कुर्ते की एक जेब में एक लाख रुपए व दूसरी जेब में 50 हजार रुपए रखे हुए थे। बैंक अंदर घुसते समय उसने जेब से रुपए निकाले तो दूसरी जेब में रखे 50 रुपए नहीं मिले। उसने तुरंत प्रभाव से बैंक गार्ड व पुलिस मित्रों समेत बकानी थाने सूचना दी।  थानाप्रभारी ने बैंक पहुंचकर वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। पुलिस द्वारा आसपास के दुकानों पर कैमरों के बारे पूछा। वहां किसी दुकानदार ने सीसीटीवी कैमरे नहीं लगा रखे हैं। बदमाश बैक में भीड़ का फायदा उठाकर नेमीचंद की जेब से 50 रुपए निकालकर ले गया। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें