पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चोरों का आतंक:पुजारी को धमका कर भगा दिया और बदमाश मंदिर से चुरा ले गए डीजे साउंड

बकानी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने मंदिर से चोरी का किया खुलासा, चार आरोपी गिरफ्तार

कस्बे के राम मंदिर से 21 जुलाई को हुई डीजे साउंड सिस्टम की चोरी का खुलासा करते हुए पुलिस ने सिस्टम भी बरामद कर लिया और चारों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। बुधवार को इनको कोर्ट में पेश किया, जहां से इनको जेल भेज दिया गया। एसपी डॉ. किरण कंग सिद्दू ने बताया कि राम मंदिर में 21 जुलाई की रात को बदमाश मंदिर में लगे साउंड सिस्टम को चुरा ले गए थे। इस पर पुलिस ने मंदिर के पुजारी की रिपोर्ट पर केस दर्ज किया था। ग्रामीण पुजारी केवलचंद बैरागी पर चोरी का शक जता रहे थे। वहीं चोरी की घटना से ग्रामीण नाराज थे।

लगातार बदमाशों को पकड़ने की मांग कर रहे थे। इस पर बकानी थानाधिकारी मनीराम ने स्पेशल टीम तैयार कर मंदिर से चोरी हुई डीजे की बड़ी मशीन व आरोपियों की तलाश शुरू की। पुजारी ने पूछताछ में घटना की रात काे प्रीतम उर्फ प्रेमचंद लोधा मंदिर में आना बताया। वहीं डरा धमका कर मंदिर से भगा देना बताया। इस पर पुलिस ने प्रेमचंद की तलाश शुरू की। उसके मिलने पर उससे पूछताछ की गई। गणेशपुरा निवासी प्रीतम उर्फ प्रेमचंद लोधा ने अपने साथी देननगर निवासी हेमराज लोधा, अमनसिंह व सूरजमल लोधा के साथ मिलकर घटना करना स्वीकार किया। इसके बाद पुलिस ने शेष तीनों हेमराज, अमनसिंह व सूरजमल को भी गिरफ्तार किया। साथ ही गणेशपुरा मंदिर से चोरी हुआ डीजे सिस्टम भी बरामद कर लिया। आरोपियों को बुधवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उनको जेल भेज दिया गया।

यह रहा वारदात का कारण
पुलिस ने बताया कि अमनसिंह व हेमराज लोधा दोनों ही शादी विवाह में डीजे साउंड का काम करते है। इसलिए दोस्त प्रीतम उर्फ प्रेमचंद व सूरजमल से मिलकर चाराें ने भगवान राम मंदिर गणेशपुरा से डीजे साउंड सिस्टम को 20 जुलाई की रात्रि को चुरा ले गए। आरोपियों ने बताया कि रात्रि को पूरे गांव के सो जाने के बाद मंदिर पर गए, वहां सो रहे पुजारी को डरा धमका कर भगा दिया व ग्राम वासियों द्वारा सामूहिक रूप से मंदिर में लगाया गया डीजे साउंड सिस्टम चुरा ले गए।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें