पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रक्तदान शिविर:संघ-जनसेवा प्रन्यास के शिविर में 101 यूनिट रक्तदान

बारां8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जनसेवा प्रन्यास समिति व राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की ओर से रविवार को अस्पताल रोड स्थित संस्था धर्मादा धर्मशाला में कोरोना प्रोटोकॉल की पालना के साथ रक्तदान शिविर आयोजन किया गया। जिसमें जरूरतमंदों के लिए 101 यूनिट रक्त का संग्रह किया गया।समिति मंत्री महावीरप्रसाद शर्मा व नगर प्रचार प्रमुख महेंद्र पंचोली ने बताया कि अतिथियों में विभाग प्रचारक विकास राज, जिला संघचालक राधेश्याम गर्ग व जिला कार्यवाह महावीर सिंह थे। कार्यक्रम का शुभारंभ अतिथियों किया।

मुख्य वक्ता विभाग प्रचार विकास राज ने कहा कि जब भी कोई विपदा आई है, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने उससे निबटने के लिए योगदान दिया है। ब्लड बैंक में रक्त की कमी को देखते हुए व थैलेसीमिया पीड़ित बच्चों के लिए शिविर लगाया गया। शिविर में स्वयंसेवकों, समाज के बंधुओं व मातृशक्ति ने रक्तदान किया। जिला संघचालक वैद्य राधेश्याम गर्ग ने बताया कि रक्तदाताओं का समिति ने प्रशंसा पत्र देकर अभिनंदन किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें