हादसा...डूबने से मात:सेमरा नदी पार करते 2 जने बहे, शव बरामद

बारां3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पोस्टमार्टम कराकर, पुलिस ने शुरू की जांच

केलवाड़ा थानाक्षेत्र के जखोनी निवासी दो जने शुक्रवार देर शाम को सेमरा की नदी पार कर रहे थे। इस दौरान तेज बहाव आने से दोनों बह गए। जिनके शव शनिवार सुबह बरामद किए हैं। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर जांच शुरू कर दी है।गणेशपुरा सरपंच प्रतिनिधि राहुल मेहता ने बताया कि जखोनी निवासी कल्याण (55) पुत्र फुस्या सहरिया व मेघराज (35) पुत्र रंगलाल उर्फ रंगा सहरिया किसी काम से शुक्रवार शाम को सेमरा से आगे जाने के लिए रवाना हुए थे।

रात को वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने तलाश किया, लेकिन सुराग नहीं लग सका।राजेंद्र सहरिया ने बताया कि उसका काका मेघराज गांव के ही कल्याण सहरिया के साथ था, जो नहीं लौटा है। शनिवार सुबह सेमरा के ग्रामीणाें ने शव पड़ा होने की सूचना ग्रामीणों ने गणेशपुरा सरपंच को दी। इस पर सरपंच प्रतिनिधि ने मौके पर पहुंचकर देखा, तो जखोनी निवासी कल्याण सहरिया का शव पड़ा हुआ था। जिसकी सूचना शाहाबाद पुलिस को दी गई।

मौके पर शाहाबाद थानाधिकारी रणजीत सिंह व केलवाड़ा थानाधिकारी भगवानदास शर्मा पहुंच गए। करीब छह घंटे की मशक्कत के बाद मेघराज का शव भी कुरकुटी प्लांटेशन के पास से बरामद किया गया।आसपास के ग्रामीणाों ने बताया कि दो व्यक्ति नदी के आसपास देखे गए थे। संभव है कि देर शाम को सेमरा की नदी पार कर रहे थे। इस दौरान नदी में तेज बहाव होने से दोनों बह गए हो।पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर दोनों के शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए। प्रथमदृष्टया नदी में बहने से दोनों की मृत्यु होना माना जा रहा है। फिर भी पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच में जुटी है। मेघवाल के पांच छोटे बच्चे हैं।कल्याण के एक बेटा है। इस दौरान एसआई लालबहादुर सिंह, शेरसिंह, जुगराज, सुनील विश्नोई, चंदन सिंह डागर, ओमप्रकाश ढाका, जितेंद्रसिंह गुर्जर आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...