पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बारां:सखी केंद्र की 20 पीड़िताओं को डालसा की ओर से दिलवाई कानूनी सहायता

बारां5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण के निर्देश पर जिला विधिक सेवा प्राधिकरण (डालसा) के सचिव अपर जिला एवं सेशन न्यायाधीश शिव कुमार ने जिला अस्पताल स्थित सखी केंद्र का शनिवार को निरीक्षण किया। सचिव शिव कुमार ने वन स्टाॅप सेंटर पर कोरोना से एहतियात एवं बचाव के दिशा निर्देश दिए एवं उपलब्ध सुविधाओं के बारे में स्टाफ से जानकारी लेकर सेंटर के ओर अधिक प्रभावी संचालन के लिए विचार-विमर्श किया।

माह जुलाई में सखी केंद्र पर आश्रय पाने वाली 20 महिलाओं को जिला विधिक सेवा प्राधिकरण को विधिक सहायता के लिए रैफर किया गया। वहीं पीड़िताओं के निशुल्क विधिक सहायता प्राप्त करने के लिए आवेदन प्रेषित किए।

जिस पर पीड़िताओं को काउंसलर की सुविधाएं एवं निशुल्क विधिक सहायता उपलब्ध कराई गई। निरीक्षण के दौरान केंद्र पर काउंसलर अनुसुइया नागर, ज्योति तथा जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के कर्मचारी नागऋषिकेश योगी, लिपिक ग्रेड द्वितीय आदि मौजूद थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement