पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अपराध:डकैती की योजना बनाते 5 आरोपी गिरफ्तार, चाकू, सरिया सहित कई सामान बरामद

बारां3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
डकैती की योजना बनाते पांच आरोपी किए गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
डकैती की योजना बनाते पांच आरोपी किए गिरफ्तार।

पुलिस ने डूंगरी रास्ता के पास बने खंडहरनुमा घरौदों में डकैती की योजना बनाते हुए 5 जनों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से एयरगन, बटनदार चाकू, धारदार छुर्रा, लोहे का सरिया और मिर्च पाउडर भी बरामद किए हैं। थानाधिकारी रामस्वरूप मीणा ने बताया कि मोहम्मद फारुख, बनवारी, अबरार, दानमल, राजू उर्फ समद डूंगरी रास्ता के पास घरौंदों में लूट की वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे थे।

पुलिस ने यहां पहुंचकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज किया है। पुलिस टीम में छीपाबड़ौद थानाधिकारी रामस्वरूप, एएसई सूर्यकांत, कांस्टेबल मुकेश कुमार, सुभाष, सौरभ सिंह, बांके बिहारी, कंवरपाल शामिल रहे। थाना अधिकारी मीणा ने बताया कि पांचों आरोपी स्मैक बेचने व पीने के आदी है।

लॉकडाउन के दौरान उधारी में स्मैक पीने से इन पर कर्जा हो गया था। इन्होंने लूट की योजना बनाई और सबको अपने हथियार लाने को कहा और मंगलवार के दिन वारदात को अंजाम देने का निर्णय लिया था। वारदात से पहले ही पुलिस ने धर दबोचा। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी आदतन अपराधी है। आरोपी बनवारी वैष्णव के खिलाफ 15, अबरार के खिलाफ 9, राजू उर्फ समद के खिलाफ 5, फारुख के खिलाफ 3, दानमल के खिलाफ कुल 2 मामले दर्ज है। पांचों आरोपी गंभीर प्रकृति के अपराधों में लिप्त रहकर आदतन अपराधी हैं।

खबरें और भी हैं...