पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अवैध अफीम जब्त:कार की डेशबोर्ड से साढ़े 5 किलो अवैध अफीम जब्त, दो गिरफ्तार

बारां6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सीआईडी क्राइम ब्रांच की टीम ने कोटा-चित्तौड़गढ़ फोरलेन पर बेगूं थाना क्षेत्र के आरोली टोल नाके पर एक कार के डेशबोर्ड में छिपाकर ले जाई जा रही साढ़े पांच किलो अवैध अफीम के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अफीम व बारां नबंर पासिंग कार जब्त कर ली है। अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस (अपराध)रवि प्रकाश व उपमहानिरीक्षक गौरव श्रीवास्तव ने बताया कि गुरुवार को डीएसपी सूर्यवीरसिंह के नेतृत्व में कोटा-चित्तौड़गढ़ फोरलेन पर काटूंदा मोड़ की तरफ से कोटा की तरफ जा रही एक कार को आरोली टोल नाका पर रोकी।

कार में बैठे कवाई थाना क्षेत्र के उमरथाना गांव निवासी मोहनलाल पुत्र गुलाबचंद मीणा व अटरु क्षेत्र के मूंडला रामनिवास निवासी रामचंद्र पुत्र लक्ष्मीनारायण मीणा से पूछताछ की। कार की तलाशी में डेशबोर्ड से साढ़े 5 किलो अफीम बरामद हुई। इस सबंध में एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार अफीम व कार जब्त की गई। कार्रवाई में सिपाही रविंद्रसिंह व विनोद कुमार का महत्वपूर्ण योगदान रहा। टीम में सीआई रामसिंह सहित जाप्ता शामिल था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें