घीसरी के पास का मामला / खेत में खाद डालने गए 5 जने पार्वती नदी के टापू पर फंसे, रेस्क्यू किया

बारां. घीसरी के पास पार्वती नदी में फंसे लोगों को रेस्क्यू करती टीम। बारां. घीसरी के पास पार्वती नदी में फंसे लोगों को रेस्क्यू करती टीम।
X
बारां. घीसरी के पास पार्वती नदी में फंसे लोगों को रेस्क्यू करती टीम।बारां. घीसरी के पास पार्वती नदी में फंसे लोगों को रेस्क्यू करती टीम।

  • रेस्क्यू और आपदा प्रबंधन की टीम ने निकाला

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 08:15 AM IST

बारां. सदर थानाक्षेत्र में घीसरी गांव के पास पार्वती नदी के बीच टापू पर मंगलवार को खेत पर गए पांच जने बहाव बढ़ने से फंस गए। जिन्हें सिविल डिफेंस और एसडीआरएफ की मदद से बाहर निकाला गया। सदर थाना एएसआई धर्मपाल ने बताया कि घीसरी के ग्रामीणों का पार्वती नदी के बीच स्थित सूंडा (टापू) पर खेत हैं। 

मंगलवार सुबह 10 बजे इंसाफ अली, जब्बार व उसके 3 मजदूर खेत में खाद डालने ट्रैक्टर से गए थे। इस दौरान मध्यप्रदेश से आवक होने से पार्वती नदी में पानी बढ़ गया। इंसाफ ट्रैक्टर-ट्राली लेकर नदी के रास्ते होकर बाहर निकलने लगा। तभी गड्‌ढ़े में ट्रैक्टर फंस गया।

इस दौरान नदी में बहाव बढ़ने से ट्रैक्टर-ट्राली में ही फंस गया। उसके साथियों ने मदद का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो सके। लोगों को नदी के बीच फंसा देखकर दोपहर ढ़ाई बजे इसकी सूचना पुलिस और प्रशासन को की गई। इस पर सिविल डिफेंस, एसडीआरएफ, पुलिस और ग्रामीण मौके पर पहुंचे। रेस्क्यू टीम के साथ मोनू पंकज नागरिक सुरक्षा दल व रेस्क्यू टीम की मदद से शाम करीब साढ़े 6 बजे बाहर निकाला है। 

घीसरी निवासी इंसाफ अली, जब्बार, भरतराज बैरवा, कालूलाल सहरिया, त्रिलोकचंद को सुरक्षित निकाला है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना