पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ईदुलअजहा... गाइडलाइन के अनुसार अदा की नमाज:टगरिया ढाणी में हुए झगड़े में 4 महिलाओं सहित 7 जने घायल, दो परिवारों के बीच चले हथियार, देा गंभीर रैफर

बारां7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ईदुलअजहा का पर्व जिलेभर में उल्लास से मनाया गया। मुस्लिम समाज के लोगों ने कोरोना गाइडलाइन की पालना कर पांच लोगों के साथ ईद की नमाज अदा की। ईदगाह में नमाज अदा करते मुस्लिमजन। - Dainik Bhaskar
ईदुलअजहा का पर्व जिलेभर में उल्लास से मनाया गया। मुस्लिम समाज के लोगों ने कोरोना गाइडलाइन की पालना कर पांच लोगों के साथ ईद की नमाज अदा की। ईदगाह में नमाज अदा करते मुस्लिमजन।

थानाक्षेत्र के टगरिया ढाणी गांव में 2 परिवारों में घर की दीवार के विवाद को लेकर हुई कहासुनी ने बुधवार देर शाम को बड़े झगड़े का रूप ले लिया। कहासुनी के बाद एक परिवार के आधा दर्जन से अधिक लोगों ने हथियारों से लैस होकर घर में बैठे दूसरे परिवार के लोगों पर ताबड़तोड़ हमला बोल दिया। हमले में परिवार की चार महिलाएं समेत 7 लोग घायल हो गए।

पड़ौसी घायलों को निजी वाहन से किशनगंज अस्पताल में लेकर पहुंचे। इसके बाद पुलिस को सूचना मिलने पर थाना पुलिस एएसआई शिवराज सिंह व अन्य पुलिसकर्मी भी किशनगंज अस्पताल पहुंचे। यहां घायलों को प्राथमिक उपचार दिया है। गंभीर घायल वृद्ध व एक युवक को बारां रैफर किया है। हमले में घायल हुए कमलीबाई ने बताया कि वह अपने पिता के घर मिलने आई थी।

इस दौरान पड़ोसी परिवार के लोगों ने एकराय होकर उन पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। हमले में एक ही परिवार के 7 लोग घायल हुए हैं। हमले में हेजन बाई (60),कन्हीराम (65), जोधराज (35), गोविंद (45, कमलीबाई(35), गायत्रीबाई (40), सीमाबाई (32) घायल हो गई। थानाधिकारी सीआई रामलाल मीणा ने बताया कि घायलों का उपचार करवाया जा रहा है। घायलों के पर्चा बयान लेकर मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...