पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:नाबालिग से छेड़छाड़ के आराेपी को चार साल का कारावास

बारांएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पाॅक्साे कोर्ट क्रम-2 न्यायाधीश आरजेएस राकेश कटारा ने हरनावदाशाहजी थानाक्षेत्र में साल 2017 में नाबालिग से छेड़छाड़ के मामले में शुक्रवार को फैसला दिया है। अभियुक्त को चार साल के साधारण कारावास व 5 हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई है। विशेष लोक अभियोजक महेश त्यागी ने बताया कि 9 मई 2017 को पीड़िता ने हरनावदाशाहजी थाने में रिपोर्ट प्रस्तुत की।

इसमें बताया कि 9 मई की सुबह 3 बजे अन्य महिलाओं के साथ खोह में तेंदूपत्ता लेने गई थी। करीब चार बजे खोह में पहुंचकर पीड़िता पत्ते तोड़ रही थी। इस दौरान आरोपी हरिराम उर्फ हरिदास ने उससे छेड़छाड़ की। पीड़िता के शाेर मचाने पर अन्य महिलाएं दौड़कर आई, तो हरिराम वहां से भाग गया। पीड़िता ने घर आकर घटना माता-पिता को बताई।

इस पर पुलिस ने धारा 354, 354 (ख) आईपीसी व 7/8 पाॅक्साे एक्ट में दर्ज कर जांच प्रारंभ की। आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में चालान पेश किया। अभियोजन पक्ष की ओर से न्यायालय के समक्ष साक्ष्य पेश किए गए। न्यायालय ने हरिराम उर्फ हरिदास को धारा 7/8 पोक्सो एक्ट में दोषी मानते हुए चार साल के साधारण कारावास व पांच हजार रुपए के जुर्माने की सजा दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें