पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चोरों का आतंक :सीबीईओ दफ्तर के तोड़े ताले, दो घरों में भी किया चोरी का प्रयास

किशनगंज16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
किशनगंज. सीबीईओ कार्यालय में चोरी के बाद बिखरा सामान।
Advertisement
Advertisement

रविवार रात को चोरों ने पंचायत समिति कार्यालय के सामने स्थित काॅलोनी समेत पंचायत समिति परिसर में बने सीबीईओ कार्यालय में चेारी की नीयत से ताले तोड़े। चोरों ने सीबीईओ  कार्यालय के लेखा कक्ष समेत सीबीईओ कार्यालय की आलमारियों के ताले तोड रिकाॅर्ड के दस्तावेज बिखेर दिए।

पंचायत समिति कार्यालय के सामने की काॅलोनी में तुलसीराम जाट के घर से चोर कपड़ों से भरे बक्से को उठा ले गए जो सोमवार सुबह पास के ही एक खेत में पड़ा मिला। हालांकि चोर किसी तरह की नकदी व जेवरात नहीं ले जा पाए। चोरों ने संजय राठौर के मकान के बाहरी दरवाजे की कुंडी तोड़कर चोेरी करने का प्रयास किया, लेकिन दरवाजे अंदर से बंद होने से कुछ नहीं चुरा पाए।

सीबीईओ की रिपोर्ट पर पुलिस ने सीबीईओ कार्यालय का मौका मुआयना किया। थाना प्रभारी सीआई राजेंद्र मीणा ने बताया कि इस संबंध में पुलिस गहनता से पड़ताल कर रही है। कुछ बाहरी लोगों को लाकर पूछताछ भी की है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement