2 गुटों में खूनी संघर्ष, 11 घायल:खेत की मेड बनाने की बात को लेकर हुआ विवाद, धारदार हथियारों से एक-दूसरे पर किया हमला

बारांएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हॉस्पिटल में भर्ती घायल। - Dainik Bhaskar
हॉस्पिटल में भर्ती घायल।

बारां के बापचा थाना क्षेत्र के नयागांव अमीनपुरा गांव में शनिवार दोपहर दो गुटों में जमीनी विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हो गया। जिसमें दोनों गुटों के 11 लोग गंभीर घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए छबड़ा चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने बताया कि नयापुरा गांव निवासी छीतरलाल और अमीनपुरा गांव निवासी बलवान पक्ष के लोगों में पिछले लम्बे समय से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। शनिवार दोपहर अमीनपुरा गांव में स्थित खेत में छीतरलाल लोगों के साथ मेड बनाने का काम कर रहा था। इसी दौरान बलवान अपने साथी मन्नालाल, भूरालाल, हंसराज व हिम्मत गुर्जर के साथ तलवार व गंडासी लेकर वहां पहुंच गए। खेत की मेड की बात को लेकर दोनों गुट आमने-सामने हो गए।

कहासुनी के बाद दोनों पक्षों के एक दर्जन से अधिक लोगों ने एक-दूसरे पर हमला बोल दिया। धारदार हथियार से हमले में दोनों पक्षों के 11 लोग घायल हो गए। झगड़े की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने समझाइश कर मामले को शांत करवाया। जिसके बाद घायल छीतरलाल, भैयालाल, कैलाश, श्रीलाल, हेमंत व जगन्नाथ और दूसरी पक्ष से घायल बलवान, मन्नालाल, भूरालाल, हंसराज व हिम्मत गुर्जर को हॉस्पिटल में भर्ती कराया। पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने एहतियात के तौर पर घटनास्थल पर अतिरिक्त पुलिस जाब्ता तैनात किया है।