पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

यह सख्ती जरूरी:बारात में सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं मिली, डीजे किया जब्त, संचालक गिरफ्तार

बारांएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बारां. गाइडलाइन की अवहेलना पर पुलिस की ओर से जब्त किया डीजे। - Dainik Bhaskar
बारां. गाइडलाइन की अवहेलना पर पुलिस की ओर से जब्त किया डीजे।
  • जनअनुशासन पखवाड़ा : आयोजक के खिलाफ केस दर्ज कर पाबंद किया

कोरोना संक्रमण के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। संक्रमण की रोकथाम को लेकर सरकार ने महामारी रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़ा लागू किया है। इसकी पालना करवाने को लेकर पुलिस ने सख्ती शुरू कर दी है।सड़कों पर बेवजह घूमने, बिना मास्क मिलने, सोशल डिस्टेंसिंग व कार्यक्रमो में गाइडलाइन की पालना नहीं करने पर पुलिस व प्रशासन की और से कार्रवाई की जा रही है। शहर में गुरुवार को बारात निकालने के दौरान गाइडलाइन की अवहेलना करने पर डीजे जब्त करने की कार्रवाई की गई।

वही आयोजक को गाइडलाइन की पालना करने के लिए पाबंद किया है। कोतवाली सीआई मांगेलाल यादव ने बताया कि शहर समेत जिले में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं। संक्रमण से बचाव व रोकथाम को लेकर सरकार की महामारी रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़े की पालना को लेकर सख्ती बरती जा रही है। इसके लिए शहर में बेवजह घूमने वालों पर कार्रवाई के साथ शादी ब्याह व अन्य कार्यक्रमों में भी गाइडलाइन की पालना को लेकर निरीक्षण किया जा रहा है।

अवहेलना मिलने पर नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है। कोतवाली सीआई यादव ने बताया कि गुरुवार शाम को शहर के कोटा रोड स्थित एक कॉलोनी में डीजे के साथ बारात निकाली जा रही है। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं होने व गाइडलाइन की अवहेलना मिलने पर डीजे जब्त कर डीजे मालिक को गिरफ्तार किया है। आयोजक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। उन्होंने कहा कि बढ़ते कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए आमजन भी सहयोग करें। बेवजह घरों से न निकलें, मास्क लगाए रखें, सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करे और रेड अलर्ट पखवाड़े की सख्ती से पालन आदि गाइडलाइन की पालना करें।

खबरें और भी हैं...