पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चश्मा उठाते समय हादसा:फ्रिज में आया करंट, ग्यारहवीं कक्षा के छात्र की मौत

बारां/केलवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थानाक्षेत्र के सिरसोद खुर्द में गुरुवार सुबह फ्रिज से करंट लगने से 16 साल के किशोर की मृत्यु हो गई। परिजनों ने 10वीं पास करने के बाद उसके कक्षा 11 में पढ़ाई के लिए कोटा के स्कूल में प्रवेश दिलाया था। गुरुवार सुबह कोटा जाने की तैयारी हो रही थी, किशोर फ्रिज पर रखा चश्मा उठाने गया। उसी समय करंट की चपेट में आ गया। परिजन उसे केलवाड़ा लाए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस व ग्रामीणों के अनुसार सिरसोदखुर्द निवासी मुकेश मेहता ने उसके 16 वर्षीय बेटे कपिल का कक्षा 11वीं में कोटा के स्कूल में प्रवेश दिलाया था। गुरुवार सुबह करीब 11 बजे कपिल कोटा जाने के लिए तैयार हुआ और सामान पैक करने के बाद फ्रिज पर रखा चश्मा उठाने के लिए गया। इसी दौरान अज्ञात कारणों से वह करंट की चपेट में आ गया। आनन-फानन में उसे परिवार के लोग केलवाड़ा अस्पताल लेकर आए।

जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अचानक हुई इस घटना से पूरा परिवार स्तब्ध रह गया। कपिल के माता-पिता बदहवास हो गए और उनका रो-रो कर बुरा हाल हो गया। पुलिस ने मृतक के चाचा हरिओम की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की। वहीं पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें