पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना इफेक्ट:शादियों की अनुमति नहीं मिलने से निराश लौटे

बारां6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

किशनगंज कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के चलते कस्बे सहित नाहरगढ़, बांसथूनी में कलेक्टर राजेंद्र विजय ने जीरो मोबिलिटी के आदेश जारी किए हैं। ऐसे में मंगलवार को कस्बे के एसडीएम कार्यालय में शादी की अनुमति लेने पहुंचे लोगों को निराश लौटना पड़ा।कंट्रोल रूम की सूचना के अनुसार तीन मई के बाद विवाह के आयोजनों को किसी तरह की अनुमति नहीं दी जा रही है। मंगलवार को तहसील कार्यालय परिसर में काफी संख्या में लोग पहुंचे, जिन्हें तहसील कर्मियों ने वापस लौटा दिया। नाहरगढ़ से आए बाबूलाल ने बताया कि सात मई को पुत्र की शादी तय है, लगन व सभी मांगलिक कार्य हो चुके हैं।

अब जीरो मोबिलिटी होने से परेशानी हो गई है। तहसीलदार ने शादी रद्द करने करने की बात कहते हुए बिना अनुमति के वापस लौटा दिया। तहसीलदार त्रिलोकचंद गुप्ता ने बताया कि जीरो मोबिलिटी में भी लोग निकलकर कार्यालय में आ रहे हैं।कस्बाथाना|लॉकडाउन में जरूरी काम के लिए लोग पास बनवा रहे हैं। इसके लिए कई लोग तहसील कार्यालय पहुंचे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें