पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्य का बहिष्कार:विद्युत इंटक के आह्वान पर 10 मई से विद्युतकर्मी करेंगे कार्य का बहिष्कार

बारां13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

इंटक जिला पदाधिकारियों की मंगलवार को हुई पांच सदस्यीय बैठक में बिजली कर्मचारियों को वैक्सीन लगाने की मांग पर चर्चा की गई। बिजली निगम के कर्मचारी बिजली आपूर्ति सुचारू रखने के लिए दिन-रात कार्य कर रहे हैं। इससे कर्मचारियों में संक्रमितों की संख्या निरंतर बढ़ रही है। इंटक ने पूर्व में भी अधीक्षण अभियंता व कलेक्टर को ज्ञापन देकर टीकाकरण के लिए शिविर लगाने की मांग की थी, लेकिन अब तक टीकाकरण शिविर नहीं लगाने से कर्मचारी में रोष है।

इंटक जिलाध्यक्ष रईस अहमद व महामंत्री ओम वर्मा ने बयान जारी कर बिजली कर्मियों का टीकाकरण करवाने की मांग की। कार्यकारी अध्यक्ष नीरज डागल ने कहा कि कोरोना काल की शुरुआत से कर्मचारी बिजली आपूर्ति बाधित ना हो इसके लिए प्रयासरत हैं। इसका परिणाम है कि लॉकडाउन के दौरान जनता घरों में रह रही है। उन्होंने कहा कि बिजली कर्मचारियों को फ्रंटलाइन वर्कर मानते हुए जल्द वैक्सिन नहीं लगाई गई तो कर्मचारियों को 10 मई से कार्य बहिष्कार और धरने देने पर विवश होना पड़ेगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें