पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:बिजली चोरी पकड़ने गए जेईएन से की मारपीट, 4 जनों के खिलाफ मामला दर्ज

बारां10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

क्षेत्र के बजरंगगढ़ गांव में बिजली चोरी पकड़ने गए बिजली निगम के जेईएन के साथ मारपीट करने का मामला नाहरगढ़ थाने में दर्ज करवाया गया है। थाना प्रभारी दलपत सिंह ने बताया कि मंगलवार को बिजली निगम के जेईएन गणेश बंसल ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि वह मंगलवार को बजरंगढ़ गांव में बिजली चोरी पकड़ने गए थे। गांव में जाने से पहले बजरंगगढ निवासी दुर्गाशंकर नागर ने उन्हंें मोबाइल पर गांव में नहीं आने के लिए धमकाया। वह मांगीलाल के घर पहुंचे तो आंकड़े लगे थे।

आंकड़े हटाने के लिए सीढ़ी लगाई तो दुर्गाशंकर नगर, विपिन नागर, पवन नागर, नंदराम नागर ने मारपीट की। थाना प्रभारी सिंह ने बताया कि जेईएन बंसल की रिपोर्ट पर चार जनों के खिलाफ राजकार्य में बाधा व मारपीट का मामला दर्ज किया। वहीं विद्युत कर्मचारी संघ व मजदूर संघ ने निंदा करते हुए आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की। वहीं आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें