पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

टीकाकरण आज से:किशनगंज 180 और अटरू भेजी 330 वैक्सीन

बारांएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में पहले चरण में कोरोना को लेकर टीकाकरण 16 जनवरी से प्रारंभ हो गया। बारां, छबड़ा, केलवाड़ा के बाद अब अटरू और किशनगंज में शुक्रवार से वैक्सीनेशन प्रारंभ हो जाएगा। जिला मुख्यालय से गुरुवार को अटरू 330 और किशनगंज 180 वैक्सीन भेजी गई। सीएमएचओ डॉ. संपतराज नागर ने बताया कि जिले में 16 जनवरी से कोरोना का वैक्सीनेशन प्रारंभ हाे गया है। बारां, छबड़ा और केलवाड़ा में वैक्सीनेशन प्रारंभ किया।

अब किशनगंज और अटरू में कोरोना की वैक्सीन शुक्रवार और शनिवार को लगाई जाएगी। इसके लिए गुरुवार को वैक्सीन निर्धारित प्रोटोकाल के तहत अटरू और किशनगंज भेजी गई है। दोनों जगह सीएचसी पर कोरोना वैक्सीनेशन किया जाएगा। इसके लिए इंतजाम भी पूरे कर लिए गए हैं।

आरसीएचओ डॉ. जगदीश कुशवाह ने बताया कि जिले को 9180 डोज कोविशील्ड वैक्सीन मिली है। जिले में पहले चरण में 9107 स्वास्थ्यकर्मी कोविन साफ्टवेयर में रजिस्टर्ड हैं। पहले तीन दिन में 642 लोगों को वैक्सीन लगाई जा चुकी है। वैक्सीन को 2 से 8 डिग्री के तापमान में स्टाेर करके रखना है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें