पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

माैसम :धूप से एक डिग्री उछला पारा, बादलाें ने बढ़ाई उमस, कुछ जगह बारिश भी

बारां16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बड़गांव. कस्बे में दोपहर बाद हुई बारिश से सड़कों पर पानी बह निकला। लोगों को गर्मी से कुछ राहत मिली।
  • जिले में मानसून की बारिश को लेकर सोमवार को भी बना रहा इंतजार, अधिकतम तापमान 37 डिग्री व न्यूनतम 27 डिग्री किया दर्ज
Advertisement
Advertisement

जिलेभर में सोमवार को दिनभर धूप खिली रही। तापमान में एक डिग्री का इजाफा दर्ज किया गया। दोपहर बाद आसमान में बादल छाए, लेकिन बिन बरसे ही निकल गए। शहर में सोमवार को सुबह से ही धूप खिली रही। दिन चढ़ने के साथ धूप में तेजी बढ़ती गई। दोपहर बाद करीब 3 बजे से आसमान में घने बादल छा गए। इससे कुछ देर के लिए बारिश की उम्मीद बंधी, लेकिन इस दौरान हवा चलने से आसमान साफ हो गया। जिले के छबड़ा, किशनगंज, अटरू, कस्बाथाना से लेकर सीसवाली तक मौसम साफ बना रहा। अधिकतम तापमान रविवार के 37 डिग्री के मुकाबले एक डिग्री उछाल के साथ 38 डिग्री सेल्सियस पर पहुंच गया। वहीं न्यूनतम तापमान भी 27 के मुकाबले 27 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। आगामी दो से तीन दिन में बारिश की उम्मीद की जा रही है। मानसून आने के बाद बारिश नहीं होने से लोग आश्चर्य चकित है। ऐसा पहली बार हो रहा है, मानसून उठा और छाया, लेकिन बरसा नहीं।

बड़गांव में 15 मिनट बारिश 
बड़गांव| कस्बे में सोमवार दोपहर बाद हुई तेज बारिश से लोगों को उमस व गर्मी से राहत मिली। लगभग 15 मिनट तक हुई बारिश से मौसम में ठंडक आ गई। वहीं आम रास्ते पर एक से डेढ़ फीट पानी बह निकला। जिन स्थानों पर बारिश हो चुकी है, वहां पर किसान बुवाई की तैयारी में जुटेंगे। वहीं अन्य जगह पर किसानों को अभी अच्छी बारिश का इंतजार बना हुआ है। जिले के नदी-नालों में भी अभी अपेक्षित बहाव शुरू नहीं हो सका है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement