लड़की से तंत्र-मंत्र के बहाने रेप:बीमार बेटी को ओझा से दिखाने लाए थे मां-बाप, आरोपी ने परिजनों को सामान लाने भेजा, फिर किया दुष्कर्म

बारां4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

झाड़-फूंक के बहाने 17 साल की लड़की से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। यह घटना बारां के कवाई इलाके की है। शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने शुक्रवार रात आरोपी भोपा को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

लड़की पिछले कुछ दिनों से थी बीमार

थानाप्रभारी किरदार अहमद ने बताया कि दुष्कर्म के मामले में आरोपी भोपा रघुवीर मेघवाल (45) निवासी मुसई गुजरान गांव कवाई को गिरफ्तार किया गया है। 17 साल की लड़की पिछले कुछ दिनों से बीमार थी। 19 जनवरी की शाम परिजन उसे मुसई गुजरान गांव के जानतेर (भोपा) रघुवीर मेघवाल के यहां झाड़-फूंक करवाने ले गए। आरोपी रघुवीर ने परिजनों को पूजा सामग्री लेने भेज दिया।

घरवालों को सामान के नाम पर बाहर भेज भोपा ने नाबालिग को डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। फिर मौके से फरार हो गया।
घरवालों को सामान के नाम पर बाहर भेज भोपा ने नाबालिग को डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। फिर मौके से फरार हो गया।

घरवालों को सामान के नाम पर बाहर भेज भोपा ने नाबालिग को डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। फिर मौके से फरार हो गया। जब घरवाले पूजा सामग्री लेकर पहुंचे तो लड़की ने आपबीती सुनाई। पीड़िता को लेकर परिजन थाने पहुंचे और आरोपी भोपा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाकर बयान लिए। पुलिस ने शुक्रवार शाम आरोपी रघुवीर मेघवाल को गिरफ्तार किया है।