पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कांग्रेस नेताओं में घमासान:पायलट समर्थक मीणा ने लगाया आरोप : खान मंत्री भाया मुझे हिस्ट्रीशीटर घोषित कराना चाहते हैं

बारां13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सांगाेद विधायक ने मीणा का किया बचाव

कांग्रेस में बड़े नेताओं के बीच लगातार खींचतान बनी हुई है। इसके चलते नेता वार पलटवार करने लगे हैं। ताजा विवाद में जिले के पायलट समर्थक युवा नेता नरेश मीणा ने खान मंत्री प्रमाेद जैन भाया पर उन्हें हिस्ट्रीशीटर घोषित कराने की साजिश करने का आरोप लगाया है। इधर, मीणा के बचाव में कांग्रेस के ही सांगोद विधायक भरत सिंह कुंदनपुर उतर आए हैं।

उन्होंने मीणा को क्लीनचिट देते हुए लिखा कि नेता पर कोर्ट केस होना आम बात है। मीणा गुंडे नहीं है, इसलिए उन्हें हिस्ट्रीशीटर घोषित करना ठीक नहीं होगा। दरअसल, हिस्ट्रीशीट खुलने की सुगबुगाहट के बाद मीणा ने सांगोद विधायक भरत सिंह से चिट्‌ठी के जरिए मदद मांगी थी। इसके बाद भरत सिंह ने कोटा आईजी को चिट्ठी लिखकर मीणा की पैरवी कर दी। उन पर लगे मुकदमों को राजनीतिक बताते हुए उनके गंभीर अपराधी नहीं होने का हवाला दिया।

विधायक ने मीणा की चिट्ठी को भी अटैच किया है। मीणा ने अपनी चिट्ठी में खान मंत्री प्रमोद जैन भाया और छबड़ा से भाजपा विधायक प्रतापसिंह सिंघवी पर उन्हें फंसाने की साजिश आरोप लगाया है। एक तरह से विधायक ने मीणा को क्लीनचिट दे दी। कांग्रेस विधायक भरत सिंह ने आईजी को लिखी चिट्ठी में लिखा- मीणा को मैं व्यक्तिगत रूप से नहीं जानता, लेकिन इन्होंने जिन नेताओं के बारे में बताया है, उन्हें सारा राजस्थान जानता है। राजनीतिक कोर्ट केस होना वर्तमान समय में आम बात है। इस आधार पर हिस्ट्रीशीटर घोषित करना उचित नहीं होगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें