पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना जागरूकता अभियान:पुलिस व प्रशासन ने किया लोगों को जागरूक

बारां8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना संक्रमण की रोकथाम एवं आमजन को जागरूक करने के लिए रविवार को कलेक्टर राजेंद्र विजय व एसपी विनीत बंसल के नेतृत्व में बारां, अंता एवं सीसवाली में फ्लैग मार्च निकाला गया। बारां शहर में शाम को प्रताप चौक से दुपहिया व चारपहिया वाहनों से निकाले गए फ्लैग मार्च ने पूरे शहर में प्रमुख मार्गों पर भ्रमण कर आमजन से जागरुक रहने की अपील की। फ्लैग मार्च प्रताप चौक से शुरू होकर प्रमुख चौराहों व रास्तों से होता हुआ वापस प्रताप चौक पहुंचा। इस दौरान, लाउड स्पीकर से आमजन को मास्क लगाने, सामाजिक दूरी रखने तथा घरों पर ही रहने को प्रेरित किया गया। फ्लैग मार्च में एएसपी विजय स्वर्णकार,एसडीएम दिव्यांशु शर्मा, डीएसपी मनोज गुप्ता, एसीएफ दीपक गुप्ता, तहसीलदार अब्दुल हफीज, नगर परिषद आयुक्त मनोज मीणा, वृत निरीक्षक मांगेलाल मीणा सहित अन्य अधिकारी शामिल थे। वहीं दुपहिया वाहनों पर अभया गश्ती दल व पुलिस के जवान सवार थे।

इससे पहले कलेक्टर व एसपी के नेतृत्व में अंता में वाहनों के साथ फ्लैग मार्च निकाला गया। इसके पश्चात सीसवाली कस्बे के प्रमुख मार्गों सहित छत्रगंज गांव में भी फ्लैग मार्च निकाला गया।कवाई| पुलिस ने थानाधिकारी राजपालसिंह तंवर के नेतृत्व में रविवार को मुख्य मार्गों पर फ्लैग मार्च करते हुए लोगों से समझाइश की। इस बीच थानाधिकारी तंवर ने सरकारी गाइडलाइन की पालना करने की अपील की है।किशनगंज| कस्बे में रविवार को पुलिसकर्मियों के साथ प्रशासनिक अधिकारी भी हाथों में डंडे लेकर सड़कों पर निकले। कस्बे में निकाली जाने वाली जागरूकता रैली से पूर्व पुलिस के साथ तहसीलदार त्रिलोकचंद गुप्ता, नायब तहसीलदार बजरंगसिंह हाड़ा व नायब तहसीलदार सुनील संगम बेवजह सड़कों पर घूम रहे लोगों को घरों में रहने के लिए सख्ती करते दिखाई दिए। अधिकारियों ने घूम रहे लोगों को फटकार लगाई। वहीं पीईईओ स्तर पर जन जागरूकता रैली निकाली।

बीईईओ ओमप्रकाश नागर ने बताया कि रैली में सरपंच राधाकिशन मीणा, उपसरपंच अजय चौधरी, पंचायत स्टाफकर्मी शामिल थे। असनावर में कोर टीम ले फ्लैग मार्च निकाला।कोयला| कस्बे में रविवार को फ्लैग मार्च निकालकर लोगों को कोरोना से बचाव के लिए जागरूकता किया गया। इस दौरान अधिकारियों व कर्मचारियों ने ग्रामीणों से समझाइश करते कोरोना गाइडलाइन की पालना करने की हिदायत दी। इस दौरान प्रशासनिक अधिकारियों सहित आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, पुलिसकर्मी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें