पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नियमों की अनदेखी पडेगी भारी:गाइडलाइन का उल्लघंन करने वालाें पर पुलिस की सख्ती जारी, 86 लाेगाें के काटे चालान, 7 बाइक जब्त

बारांएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना के बढ़ते प्रकोप को रोकने के लिए सरकार के निर्देश पर महामारी रेड अलर्ट जनअनुशासन पखवाड़े के तहत अब पुलिस-प्रशासन कड़े कदम उठा रहा है। शहर के मुख्य चाैराहाे व रास्ताें पर पुलिस की ओर से नाके बनाकर आने-जाने वाले लाेगाें से पूछताछ की जा रही है।

शहर में शुक्रवार काे काेतवाली सीआई मांगेलाल यादव के नेतृृत्व में पुलिस बल ने पैदल घूमकर गलियों व बाजाराें में बेवजह घूम रहे लाेगों पर कार्रवाई की। इस दाैरान गाइड लाइन की पालना नहीं करने पर पुलिस की और से लाेगाें के चालान काटकर जुर्माना वसूला गया। शहर में पुलिस-प्रशासन की ओर से पूरी सख्ती बरतने के बावजूद भी कुछ लोग अभी भी कोरोना के खतरे को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं।

मुख्य चाैराहाें व रास्ताे काे छाेड़कर कुछ गली-मोहल्लों में लाेग घराें से बेवजह बाहर निकल कर गाइड लाइन का उल्लघंन कर रहे हैं। लोग बिना आवश्यक काम के भी घरों से बाहर घूमने-फिरने को निकल रहे हैं। जिन्हें रोकने के लिए पुलिस ने शहर के प्रमुख रास्तों व काॅलोनियों में प्रवेश के रास्तों बैरिकेडिंग कर जवान तैनात किए हैं। वाहनों से आवाजाही करने वालों से भी कड़ाई से पूछताछ की जा रही है तथा चालान भी भरे जा रहे हैं।

शहर में बेवजह घूमने पर 3 लाेगाें काे किया क्वारेंटाइन, 7 बाइक जब्त

शहर में महामारी रेड अलर्ट जनअनुशासन पखवाड़ा में जारी गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर काेतवाली पुलिस ने शुक्रवार काे 3 लाेगों काे संस्थागत क्वारेंटाइन किया और 7 बाइकें जब्त की। काेतवाली हेड कांस्टेबल बलराम नामा ने बताया कि शुक्रवार काे काेतवाली पुलिस की ओर से शहरभर में साेशल डिस्टेसिंग का पालन नहीं करने पर 75 लाेगाें के चालान काट 7 हजार 500 जुर्माना वसूला। बिना मास्क के घूम रहे 7 लाेगाें के चालान काटकर 3500 रुपए का जुर्माना वसूला। सार्वजनिक स्थान पर थूकने पर 4 लोगों के चालान बनाकर 800 रुपए का जुमाना वसूला।

खबरें और भी हैं...