पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नाराजगी:डेपुटेशन पर भेजे डॉक्टरों को वापस जिला अस्पताल में लगाएं

बारां8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिला अस्पताल में फैली अव्यवस्थाओं को लेकर भाजपा जिलाध्यक्ष ने संभागीय आयुक्त, कलेक्टर और पीएमओ से की चर्चा

कोरोना वैश्विक महामारी की दूसरी लहर ने स्थितियां और भी भयावह कर दी है। जिला अस्पताल में मरीजों को बेड नही मिलने सहित कई अव्यवस्थाओं को लेकर भाजपा जिलाध्यक्ष जगदीश मीणा ने जिला अस्पताल व कोविड जांच सेंटर पहुंच कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। जिला अस्पताल में व्याप्त अव्यवस्थाओं को लेकर जिलाध्यक्ष जगदीश मीणा ने आयुक्त, जिला कलेक्टर, सीएमएचओ, पीएमओ के समक्ष रोष जताया और समस्याओं को शीघ्र निबटाने की मांग की।

भाजपा जिलाध्यक्ष जगदीश मीणा, शहर अध्यक्ष महावीर नामा व जिला उपाध्यक्ष गोविंद सिंह चौहान ने रोष व्यक्त करते हुए कहा कि अस्पताल में वेंटिलेटर की सुविधा आज तक शुरू नहीं की गई है और न ही मेडिकल स्टाफ की व्यवस्था की गई है। वहीं जिला अस्पताल में प्रतिदिन 200 से 250 ऑक्सीजन सिलेंडर की आवश्यकता होती है। इनकी संख्या को घटाकर आज 120 कर दिया गया। जिला अस्पताल में रेमेडेसिविर इंजेक्शन उपलब्ध नहीं हो पा रहे हैं। भाजपा नेताओं ने मांग की कि जल्दी ही पर्याप्त संख्या में इंजेक्शन तथा 200 सिलेंडर की आपूर्ति कराई जाए।

भाजपा जिला मीडिया प्रमुख राजेंद्र शर्मा व शहर प्रवक्ता सचिन सनाढ्य ने बताया कि भाजपा नेताओं ने अस्पताल में कोविड वार्ड में भर्ती मरीजों की स्थिति पर चिंता जताते हुए कहा कि जल्द ही मरीजों को बेड अथवा गद्दे उपलब्ध करवाए जाए। अस्पताल में व्याप्त समस्याओं के संदर्भ में भाजपा नेताओं ने सांसद दुष्यंत सिंह को अवगत कराया एवं रेमेडेसिविर इंजेक्शन और ऑक्सीजन की आपूर्ति के लिए सांसद दुष्यंत सिंह से बात की। भाजपा जिलाध्यक्ष मीणा ने कहा कि जिले के कैबिनेट मंत्री जिला अस्पताल में भर्ती मरीजों को रेडेमेसिविर और ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध करवाने के बजाय पूड़ी सब्जी बटवां रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें