पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़ा:बेवजह घूम रहे 113 लोगों को किया क्वारेंटाइन अब जांच रिपोर्ट निगेटिव आने पर ही छोड़ेंगे

बारां13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रेड अलर्ट जनअनुशासन पखवाड़े के दौरान बेवजह बाहर घूम रहे लोगों को क्वारेंटाइन सेंटर ले जाते पुलिसकर्मी। - Dainik Bhaskar
रेड अलर्ट जनअनुशासन पखवाड़े के दौरान बेवजह बाहर घूम रहे लोगों को क्वारेंटाइन सेंटर ले जाते पुलिसकर्मी।
  • सरकार की ओर से 17 मई तक लगाई हैं पाबंदियां, जागरूक रहें...बिना जरूरी काम घरों से नहीं निकलें

तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए पुलिस ने सख्ती बरतना शुरू कर दिया है। बिना कारण घूमते पाए जाने पर सोमवार को 113 व्यक्तियों को क्वारंटाइन किया है। एसपी विनीत कुमार बंसल ने बताया कि राज्य रकार के आदेश पर सोमवार से 17 मई तक रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़ा घोषित किया है।

इसके तहत जिले में कुल 113 व्यक्तियों जिनमें से थाना कोतवाली 21, वृत अंता में कुल 33 व्यक्तियों जिनमें से थाना अंता 8, मांगरोल 7, सीसवाली 18, वृत्त अटरू में कुल 13 जिनमें से थाना अटरू 3, कवाई 7, मोठपुर 3, वृत छबड़ा में 27 व्यक्तियों को जिनमें से थाना छबड़ा 5, हरनावदा 8, छीपाबड़ौद 5, सारथल 9, वृत शाहाबाद में 19 व्यक्तियों जिनमें से थाना कस्बाथाना 3, केलवाड़ा 5, भवंरगढ़ 4 एवं थाना नाहरगढ़ 7 व्यक्तियों को क्वारंटाइन सेंटर में दाखिला कराया गया। इनकी आरटीपीसीआर जांच नेगेटिव आने तक क्वारंटाइन सेंटर में ही रखेंगे।

कार्रवाई से रहा हड़कंप...क्वारेंटाइन के डर से पुलिस ने मिन्नतें मांगते रहे लोग

नई गाइडलाइन में आवश्यक सेवा वाली दुकानों को लेकर समय सीमा निर्धारित किया है। वही सड़कों पर बेवजह घूमने वालो पर सख्ती कर की जाएगी। सोमवार को शहर में प्रमुख चौराहों, मार्गो पर पुलिस जाब्ता तैनात रहा। पुलिस टीम की ओर से बेवजह घूमते मिलने पर 21 जनों को पकड़ा गया। इसके बाद उन्हें शाहबाद रोड पर स्थित देवनारायण छात्रावास क्वारेंटाइन सेंटर पर भेजा गया।

इस दौरान लोग क्वेरेंटाइन सेंटर का नाम सुनकर छोड़ने के मिन्नते मांगते भी नजर आए। साथ ही उनकी बाइक को भी जब्त किया गया। बारां डीएसपी मनोज गुप्ता व कोतवाली सीआई मांगेलाल यादव ने बताया कि शहर में बेवजह घूमने वालों पर पुलिस की ओर से कार्रवाई जारी रहेगी। कोई भी कार्यक्रम में तय सीमा से ज्यादा लोग मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। आमजन से भी निवेदन है कि गाइडलाइन की पालना करे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें