पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना गाइडलाइन की पालना जरूरी:शहर में बेवजह घूम रहे 21 लोगों को किया क्वारेंटाइन, निगेटिव रिपोर्ट आने पर छोड़ेंगे

बारां6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शहर में बेवजह घूमने वाले लोगों को क्वारंटाइन सेंटर पर ले जाती पुलिस। इन्हें अब कोरोना जांच की रिपोर्ट निगेटिव आने पर छोड़ा जाएगा। - Dainik Bhaskar
शहर में बेवजह घूमने वाले लोगों को क्वारंटाइन सेंटर पर ले जाती पुलिस। इन्हें अब कोरोना जांच की रिपोर्ट निगेटिव आने पर छोड़ा जाएगा।

रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़े के तहत सोमवार को पुलिस की ओर से शहर में बेवजह घूम रहे 21 लोगों को पकड़कर संस्थागत क्वारंटाइन सेंटर भिजवाया गया। पुलिस ने इनके वाहन भी जब्त कर लिए। पुलिस के पकड़ने व क्वारंटाइन सेंटर का नाम सुनकर लोग वापस छोड़ने के लिए मिन्नत करते भी नजर आए।

क्वारंटाइन सेंटर पर रखे गए लोग देर रात तक खाने और पीने के पानी के लिए परेशान होते रहे। बारां डीएसपी मनोज गुप्ता और सीआई मांगेलाल यादव ने बताया कि जिलेभर में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। पुलिस टीम की ओर से बेवजह घूमते मिलने पर 21 जनों को पकड़ कर शाहबाद रोड पर स्थित देवनारायण छात्रावास क्वारंटाइन सेंटर पर भेजा गया। कोई भी कार्यक्रम में तय सीमा से ज्यादा लोग मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

और पढ़ें