अपहरण:शराब दुकान से सेल्समैन का अपहरण, दो घंटे में दस्तयाब

बारांएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कवाई. पुलिस ने अपहरण मामले में युवक को दस्तयाब किया है। - Dainik Bhaskar
कवाई. पुलिस ने अपहरण मामले में युवक को दस्तयाब किया है।
  • पुलिस बेवड़ी जंगल से लेकर लाई, आरोपी फरार

कवाई थानाक्षेत्र के रीझा शराब दुकान से मंगलवार को बदमाश सेल्समैन का अपहरण कर ले गए। सूचना मिलने पर पुलिस ने नाकाबंदी करवाई। पुलिस ने घटना की जानकारी मिलने के दो घंटे में ही अपहृत व्यक्ति को बेवडी के जंगलो से दस्तयाब कर लिया। आरोपी मौके से भाग निकले। पुलिस तलाश में जुटी हुई है।एसपी विनीत कुमार बंसल ने बताया कि 12 अक्टूबर को दोपहर करीब साढ़े तीन बजे सूचना मिली थी कि रीझा शराब ठेका से दो बाइकों पर सवार होकर 4-5 बदमाश आए थे, जो शराब ठेके पर कार्यरत सेल्समैन खेपरा निवासी धनराज बैरवा काे अपहरण कर ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

एसपी ने आरोपियों की तलाश के लिए एएसपी विजय स्वर्णकार के निर्देशन में डीएसपी सोजीलाल मीणा के सुपरविजन व साइबर सेल प्रभारी सत्येंद्र सिंह की टीम गठित की। पुलिस नाकाबंदी के दौरान बरावदा कासमपुरा, मोठपुर, केरवलिया, बेवडी व गुंदलाई के जंगल में सर्च अभियान शुरू किया। इस दौरान पुलिस की सख्त नाकाबंदी होने से अपहरणकर्ताओं ने अपह्रत सेल्समैन धनराज बैरवा को बैवडी के जंगलो मे छोड़ दिया और मौके से भाग निकले।

टीम ने मौके पर पहुंच सूचना मिलने के करीब दो घंटे बाद ही अपहृत व्यक्ति को दस्तयाब कर लिया।पुलिस टीमों ने आरोपियों की तलाश में पीड़ित को साथ लेकर गुंदलाई के जंगलों मे देररात तक सर्चिंग की। रात होने सेेे अंधेरा का फायदा उठाकर आरोपी भाग निकले। अज्ञात आरोपियों के ठिकानो पर पुलिस टीम की ओर से दबिश दी जा रही है। कार्रवाई के दौरान पुलिस टीम में एएसआई प्रकाशचंद नागर, दिलीप कुमार, साइबर सेल से हेड कांस्टेबल सत्येंद्र सिंह, विजय कुमार, विक्रम सिंह, जयराम, ऋषिकांत, विक्रम, आशाराम आदि शामिल रहे।

खबरें और भी हैं...