पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरों का आतंक:4-5 दिन से पुरानी नाकोड़ा काॅलोनी में हो रही चोरियां

बारां12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में दिनोंदिन सर्दी का असर बढता जा रहा है। जैसे-जैसे सर्दी बढ़ती जा रही है काॅलोनियों में चोरियां भी बढ़ती जा रही हैं। लोगों का कहना है कि काॅलोनियों में पुलिस गश्त नहीं होने से चोरियां बढ़ रही है। वहीं कई काॅलोनियों में तो स्मैचकचियों ने भी लोगों को परेशान कर रखा है।

कोई सामान घर के बाहर रह जाए या फिर मकान सूना दिख जाए तो स्मैकची तुरंत घटना को अंजाम दे जाते हैं। सर्दी बढ़ने से काॅलोनियों में रात करीब गौ नौ बजे के सन्नाटा पसर जाता है। पुरानी नाकोड़ा काॅलोनी निवासी कमल मीणा ने बताया कि लगातार चार-पांच दिनों काॅलोनी में चोरियां हो रही हैं।

चोर देर रात को पहली बार में गैस सिलेंडर व दूसरी बार गेहूं का 50 किलो का कट्टा उठा ले गए। चोरों ने काॅलोनी में विमलेश खंडेलवाल के यहां से गेहूं का कट्टा, हेमराज गौड़ अध्यापक की पानी की मोटर को चुरा ली।

मीणा ने बताया कि शुक्रवार रात करीब साढ़े 12 बजे चोर आए थे, लेकिन जाग होने पर भाग छूटे। काॅलोनी की गली में शराब पीकर बोतलें वहीं छोड गए। कमल मीणा ने बताया कि काॅलोनी में पुलिस गश्त नहीं होने से काॅलोनी में सन्नाटा देख चोर मौका पाकर चोरियां कर रहे हैं। मीणा व अन्य काॅलोनीवासियों ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। साथ ही मांग की है कि शहर भर में काॅलोनियों में रात्रि गश्त की व्यवस्था की जाए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें