वीसी / केंद्रीय आयुष मंत्री ने वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग से बारां जिले के हालात की जानकारी ली

X

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 06:47 AM IST

बारां. अंतरराष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन के जिलाध्यक्ष ललितमोहन खंडेलवाल ने बारां जिले में कोरोना के नियंत्रण पर प्रशासन, जनप्रतिनिधि, सामाजिक संस्थाओं की ओर से किए जा रहे प्रयासों की जानकारी देते हुए भारत सरकार के आयुष मंत्री श्रीपद नायक से वीडियो काॅन्फ्रेंस के माध्यम से चर्चा की। 
खंडेलवाल ने बारां जिले की जानकारी देते हुए बताया कि अकेले बारां जिले में श्री पार्श्वनाथ मानव सेवा चेरिटेबल ट्रस्ट की अध्यक्ष उर्मिला जैन भाया ने अपने ट्रस्ट के माध्यम से डेढ करोड़ रुपए से अधिक की सामग्री जिसमें वेंटिलेटर, सोनोग्राफी, एक्सरे मशीन, थर्मल गन, मास्क तथा सेनेटाइजेशन मशीनें, पीपीई किट जिला प्रशासन को उपलब्ध करवाए। वहीं सामाजिक सेवा के माध्यम से 6 हजार से अधिक भोजन सामग्री के किट गरीबों व जरूरतमंदों को उपलब्ध करवाए गए। बारां जिला वैश्य महासम्मेलन की ओर से भी जरूरतमंदों को लंबे समय तक भोजन पैकेट तथा दो हजार आटे के बेग जिलेभर में पहुंचाए गए। 
केंद्रीय मंत्री ने जिले में प्रशासन की ओर से की जा रही व्यवस्था की सराहना करते हुए जनप्रतिनिधियों तथा सामाजिक संस्थाओं का आभार जताया और आगे भी जिले को ग्रीनजोन में बनाए रखने के लिए प्रयासरत रहने को कहा।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना