पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विवाद का असर:पार्षद पति व कर्मचारी में झगड़े के बाद छबड़ा पालिका में हंगामा

छबड़ा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कांग्रेस कार्यकर्ताओं में फूट, दोनों ओर से पुलिस रिपोर्ट

नगरपालिका के सफाई इंस्पेक्टर मदन मोहन भार्गव व पार्षद पति अजय तेजस्वी के बीच नगर पालिका कार्यालय में शुक्रवार को झड़प हो गई और इसने झगड़े का रूप ले लिया। इससे पालिका में देर तक हंगामे का माहौल रहा। दोनो ओर से एक दूसरे के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।  इंस्पेक्टर मदन मोहन भार्गव का आरोप है कि अजय तेजस्वी ने उस पर 5 जनों को सफाईकर्मी लगाने और दो कर्मियों के बराबर वेतन देने का दबाव बनाया और गाली गलौच कर मारपीट की। अजय का आरोप है कि वार्ड में सफाई के लिए सफाई इंस्पेक्टर से मिले थे तो मना करते हुए गाली गलौच की और जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए से बाहर निकाल दिया। अजय की पत्नी निशा तेजस्वी वार्ड 28 में कांग्रेस पार्षद हैं। इस झगड़े से कांग्रेस पार्षद व कार्यकर्ता दो गुटों में बंट गए हैं। एक गुट ने सफाई इंस्पेक्टर का समर्थन किया है ताे दूसरे गुट ने पार्षद पति का।

पूर्व पालिका अध्यक्ष ममता सोनी, कांग्रेस के जिला सचिव गोविंद सोनी, पार्षद नवीन उपाध्याय, खालिद राणा, गोविंद कोली, राजेश भार्गव, हेमंत पारीक, प्रवीण शर्मा ने इंस्पेक्टर मदन का समर्थन किया। दूसरे गुट के पार्षद हस्सान खान, राज मोहम्मद, शाकिर खान, सलमा बेगम, भगवानलाल कोली, संजीदा आसिफ, आदिल सालारगाजी, पूर्व पार्षद शकील अहमद, जिला सचिव आसिफ असाडी, नदीम बैग, अमजद राइन, आलम मंसूरी ने पार्षद पति का समर्थन किया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें