पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचा रहे स्वयंसेवक:आवास, भोजन, जल की व्यवस्था के साथ ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचा रहे स्वयंसेवक

बारां16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बारां. जिला अस्पताल में भोजन के पैकेट वितरित करते कार्यकर्ता। - Dainik Bhaskar
बारां. जिला अस्पताल में भोजन के पैकेट वितरित करते कार्यकर्ता।

राष्ट्रीय आपदा में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ तथा सेवा भारती समिति जिम्मेदारी निभाते हुए लोगों के लिए मददगार साबित हो रही है।जिला अस्पताल में भर्ती रोगियों के परिजनों के लिए रहने, भोजन, पानी की व्यवस्था सेवा भारती समिति व संघ के स्वयंसेवक कर रहे हैं। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के जिला संघचालक डॉ. राधेश्याम गर्ग व सेवा भारती समिति के विभाग मंत्री हरिमोहन गोयल ने बताया कि समिति के कार्यकर्ता व स्वयंसेवक मरीजों के परिजनों की सेवा में लगे हुए हैं।

अस्पताल परिसर स्थित शहीद राजमल मीणा उद्यान में बिजली पंखों से युक्त अस्थाई रैनबसेरा, दोनों समय भोजन की व्यवस्था, वाटर कूलर व वाटर कैंपर की व्यवस्था की जा रही है। वहीं स्वयंसेवक रक्तदान शिविर, मास्क का वितरण, आयुर्वेदिक औषधि युक्त काढा वितरण भी समय-समय कर रहे हैं। इतना ही नहीं ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचाने में भी स्वयंसेवक सहयोग कर रहे हैं। डॉ. गर्ग ने बताया कि स्वयं सेवक प्रतिदिन शहर में लोगों को जागरूक कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें