तीन लड़कों ने स्टूडेंट को लात-घूंसों से पीटा:कॉलेज में एडमिशन के बहाने बुलाया था, मारपीट कर वीडियो बनाया, जान से मारने की दी धमकी

बारांएक वर्ष पहले
तीन लड़कों ने स्टूडेंट को लात-घूंसों से पीटा।

बारां जिले में एक कॉलेज में एडमिशन के बहाने बुलाकर तीन लड़कों ने एक स्टूडेंट से लात-घूंसों से मारपीट की। बेहरहमी से मारपीट करने का वीडियो भी बनाकर सोशल मीडिया पर डाला गया। पीड़ित स्टूडेंट की शिकायत पर अंता थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस मारपीट करने वाले लड़कों की तलाश कर रही है।

डीएसपी तरुणकांत सोमानी ने बताया कि अंता निवासी दीपांशु मालव (30) ने मारपीट की गई है। मारपीट करने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर डाला गया है। पीड़ित स्टूडेंट दीपांशु ने शेखर प्रजापति, राहुल प्रजापति और राहुल पंडित के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। रिपोर्ट में बताया कि वह 12 वीं पास कर कॉलेज में एडमिशन का वेट कर रहा है। 14 जनवरी को आरोपियों ने कॉल कर कॉलेज में एडमिशन करने की कहकर बुलाया। दोपहर करीब 2 बजे तीनों आरोपी उसे बाइक पर बैठाकर खेमजी गार्डन में ले गए। तीनों ने दीपांशु से लात-घूंसों से जमकर मारपीट की।

बेहरहमी से मारपीट का वीडियो भी आरोपियों से बनाया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। आरोपियों से जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस प्रथमदृष्टया जांच में सामने आया है कि पीड़ित दीपांशु का आरोपियों से किसी बात को लेकर पुराना विवाद चल रहा है। फोन कॉल कर लेकर उससे मारपीट की गई है। पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रही है। आरोपियों को पकड़ने के बाद ही विवाद के बारे में पता चल सकेगा।