पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक में निर्णय:नगर परिषद क्षेत्र में बनेंगे वाई फाई जोन, पार्षद के घर पर लगेगी शिकायत पेटिका

बारांएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बारां. नगर परिषद में गुरुवार को सभापति ने बैठक लेकर निर्देश दिए। - Dainik Bhaskar
बारां. नगर परिषद में गुरुवार को सभापति ने बैठक लेकर निर्देश दिए।
  • शहर के प्रत्येक वार्ड में लगेंगे राहत शिविर, समस्याओं का होगा निस्तारण

नगर परिषद क्षेत्र में आमजन की समस्या के निस्तारण को लेकर प्रत्येक वार्ड में शिविर लगाया जाएगा। नगर परिषद क्षेत्र में वाई फाई जोन बनाए जाएंगे। साथ ही पार्षदों की घर पर शिकायत पेटिका लगाई जाएगी। जिससे आमजन की समस्या का समयबद्ध तरीके से निस्तारण किया जा सके। नगर परिषद में गुरुवार को सभापति ज्योति पारस की अध्यक्षता में बैठक हुई।

इसमें सभापति पारस ने बताया कि हर वार्ड में सामान्य कार्यों के लिए राहत शिविर लगाए जाएंगे। शहर में आवारा गायों के लिए टैग लगाकर उनके मालिकों की तलाश कर उनके मालिकों पर जुर्माना किया जाएगा। सार्वजनिक स्थानों पर पोर्टेबल टाॅयलेट की व्यवस्था की जाएगी। वार्डो में पार्षदों का बोर्ड लगाया जाएगा, जिसमें सफाई जमादार व रोड लाइट कर्मचारी का नाम व पार्षद के घर शिकायत पेटिका लगाने की व्यवस्था की जाएगी।

नगरपरिषद क्षेत्र में वाई फाई जोन के लिए जगह निर्धारित करने के निर्देश दिए। बैठक के दौरान अधिशाषी अभियंता महेंद्र सिंह हाड़ा, एईएन धर्मराज गुर्जर, जेईएन रिंकू चौधरी, सीमा कुमारी, श्याम शर्मा, वरिष्ठ प्रारूपकार सुरेश चौधरी समेत सभी अधिकारी मौजूद रहे।

कचरा संग्रहण वाहनों पर लगेगी गाै-ग्रास पेटी

बैठक में सभापति ने बताया कि सफाई व्यवस्था पर लगे हुए कचरा संग्रहण वाहनों पर गाै-ग्रास के लिए अलग से दान पेटी रखी जाएगी। इसमें आमजन से सहयोग की अपील की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें