पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना का कहर:जिले में 6 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, 80 वर्षीय बुजुर्ग की मौत

बूंदी11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले में 1381 कोरोना संक्रमित सामने आ चुके, मौत का आंकड़ा भी 33 पर पहुंच गया

जिले में मंगलवार को 6 नए कोरोना पॉजिटिव केस मिले हैं। इनको मिलाकर अब तक जिले में 1381 कोरोना संक्रमित सामने आ चुके हैं। इसी तरह पॉजिटिव से निगेटिव होने वालों की संख्या 731 है। मंगलवार को एक 80 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई। उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव बताई गई है। गाइडलाइन के मुताबिक शव का अंतिम संस्कार किया गया। इसके साथ ही मरने वालों का आंकड़ा 33 पर पहुंच गया है। अब 365 सैंपलों की रिपोर्ट आना अभी बाकी है।

कोरोना संक्रमित महिला की मौत: देई. कस्बे में संक्रमित महिला की मौत हो गई। 64 वर्षीय महिला कोरोना संक्रमित थी। मौत की सूचना पर चिकित्सा विभाग ने गाइड लाइन से महिला का अंतिम संस्कार करवाया। कस्बे में कोरोना संक्रमित की यह दूसरी मौत है। वहीं अब तक करीब 26 से ज्यादा संक्रमित केस मिल चुके हैं। सीएचसी में चिकित्सा व्यवस्थाओं में सुधार के लिए भाजपा मंडल देई अध्यक्ष कन्हैयालाल मीणा ने सीएमएचओ से मांग की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें