पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

फरार आरोपी पकड़ा गया:अस्पताल के कैदी वार्ड से आरोपी फरार, सवाईमाधोपुर में पकड़ा गया

बूंदी9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शनिवार रात की घटना कोरोना जांच के लिए लाया गया था, चार माह में अस्पताल के कैदी वार्ड से कैदी के भागने की यह दूसरी घटना

जेल ले जाए जाने से पहले ही अस्पताल के कैदी वार्ड से एक कैदी फरार हो गया। घटना शनिवार रात की है। सूचना मिलने के साथ ही जिलेभर की पुलिस कैदी की तलाश में जुट गई। पिछले चार माह में कैदी वार्ड से कैदी के फरार होने की यह दूसरी घटना है। पुलिस ने रविवार देर शाम को कैदी को सवाईमाधोपुर में राउंडप कर लिया। उसके फरार होने के बाद से ही जिलेभर की पुलिस तलाश में लगी हुई थी।खास बात यह है कि जिस वार्ड से कैदी फरार हुआ है, उसमें अन्य कैदियों के साथ चालानी गार्ड भी मौजूद थे। मामले के अनुसार 15 अक्टूबर की शाम गश्त के दौरान करवर थाना पुलिस ने कैथूदा रोड पर संदिग्धवस्था में घूम रहे लाखेरी धानमंडी रेलवे स्टेशन के पास निवासी लखन बावरी (31) पुत्र दिलीप बावरी को धारदार छुरे के साथ आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार किया था। अगले दिन उसे नैनवां कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेजने के आदेश दिए गए। इस पर पुलिस उसी दिन उसे जिला अस्पताल में कोरोना जांच के लिए लेकर आई। 17 अक्टूबर को उसका सैंपल लिया गया, जिसे जांच के लिए भिजवा दिया। रिपोर्ट आने का इंतजार है। शनिवार रात करीब 11.45 बजे लखन अस्पताल की दूसरी मंजिल पर स्थित कैदी वार्ड की खिड़की से निकलकर फरार हो गया।उसके भागने का जैसे ही पता चला तो अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया। कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई। रात को ही जिले के सभी थाना क्षेत्रों में नाकाबंदी करवा दी गई। कोतवाली पुलिस ने पुलिस कस्टडी से फरार होने के आरोप में चालानी गार्ड इंचार्ज की रिपोर्ट पर लखन के खिलाफ मामला दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस उसकी तलाश में लगी हुई है।

इसी खिड़की से कूदकर भागा था, सवाईमाधोपुर से पकड़कर पुलिस लाई

कैदियों से ज्यादा चालानी गार्ड : जिस कैदी वार्ड में लखन को रखा गया था, उसमें वार्ड में उसके सहित 9 कैदी बंद थे। उनकी सुरक्षा के लिए एक प्रभारी व 9 चालानी गार्ड मौजूद थे। ये सभी एक ही कमरे में थे। ताज्जुब की बात है कि चालानी गार्डों की मौजूदगी में लखन बड़ी सफाई के साथ खिड़की से कूदकर फरार हो गया। यह खिड़की दूसरी मंजिल पर है, यानी वो सीधा नीचे कूदा।

शातिर अंदाज से निकलकर भागा : जिस खिड़की से उसके निकलकर भागने की बात कही जा रही है, उसमें एक-डेढ़ फीट की जगह खुली हुई है। फरार होने के लिए उसने पहले सिर, फिर हाथ, पेट व पैरों को बाहर निकाला होगा। जिस जगह वह कूदा, वहां झाड़ियां और बबूल उगे हुए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें