चाकूबाजी और लूटपाट:बाइक सवार बदमाश बूंदी से कोटा तक चाकूबाजी और लूटपाट करते हुए मप्र चले गए, कहीं नहीं पकड़े

बूंदी8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नेशनल हाइवे पर जहां भी मौका मिला, चाकू मारकर लूटते गए

बाईपास रोड रेलवे स्टेशन के पास बैठे बीएसएनल के प्रोजेक्टकर्मी को लूटने के लिए चाकू मारने, आधे घंटे बाद ही बल्लोप के पास दामाद-ससुर पर चाकू से हमला कर लूटने और इसके बाद कोटा ग्रामीण के बोरखंडी थाना इलाके में एक बाइक सवार को भी लूट के इरादे से चाकू मारने वाले बदमाश एक ही थे। वे इतनी दूर तक लोगों को चाकू मारते गए और लूटते गए, पर फिर भी पकड़ में नहीं आए। सदर पुलिस को सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद इनके अहम सुराग मिले हैं। फुटेज खंगालने पर पता लगा है कि बूंदी जिले में एक ही दिन में थोड़े-थोड़े अंतराल के बाद हुई वारदातों में वो ही बदमाश थे, जिन्होंने बाद में कोटा ग्रामीण में वारदात की। दोनों लुटेरों ने कोटा ग्रामीण बोरखंडी थाना क्षेत्र में भी एक बाइक सवार को चाकू मारकर लूट लिया था।

सदर पुलिस ने एक ही दिन में तीन वारदातों को जोड़कर पड़ताल की तो हर जगह वे ही लुटेरे सामने आए। सदर थानाप्रभारी संदीप शर्मा ने बताया कि एसपी शिवराज मीना के निर्देश पर टीमें बनाकर बदमाशों की तलाश की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज में दोनों लुटेरे नजर आ रहे हैं। दोनों बदमाशों व घटना में काम में ली गई बाइक की तलाश की जा रही है।ये हुई थी घटनागौरतलब है कि शनिवार बीएसएनएल का प्रोजेक्टकर्मी भरतपुर निवासी राजू उर्फ राजकुमार शुक्रवार रात 11 बजे ट्रेन से बूंदी रेलवे स्टेशन पर उतरा और रात वहीं गुजारी। सुबह 6 बजे रेलवे स्टेशन के पास शौच करने गया तो पल्सर बाइक सवार दो लुटेरों ने उससे रुपए मांगे, इनकार करने पर दोनों बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया था। इस वारदात के आधे घंटे बाद बल्लोप के पास कोटा जा रहे दामाद व ससुर को रास्ते में रुकवाकर बदमाशों ने उनसे ₹1000 रुपए लूट लिए।

इनमें नमाना रोड निवासी शंभूलाल के पास 450 रुपए और रामकिशन के पास ₹550 रुपए थे, जो इन्होंने लूट लिए। शंभूलाल ने विरोध किया तो उसे चाकू से दो वार कर घायल कर दिया। रामकिशन ने बीच-बचाव का प्रयास किया तो लुटेरों ने उसे भी चाकू मारने की कोशिश की। इसके कुछ ही घंटे बाद इन लुटेरों ने कोटा ग्रामीण के बोरखेड़ा थाना क्षेत्र में भी एक बाइक सवार युवक पर चाकू से हमला किया था।

खबरें और भी हैं...