पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

क्राइम:रात काे बिंदाैरी में शामिल था, सुबह युवक का मिला शव, हत्या से शादी के घर में मातम

नमाना रोडएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नमाना रोड. हत्या के बाद मौका मुआयना करते पुलिस के अधिकारी। - Dainik Bhaskar
नमाना रोड. हत्या के बाद मौका मुआयना करते पुलिस के अधिकारी।
  • सांवलपुरा मजरा में शव के गले व सिर पर चोट के निशान मिले, हत्याराें का सुराग नहीं लगा

पारिवारिक शादी में गुरुवार रात तक हंसी-खुशी का माहाैल था। रात को बिंंदौरी निकाली गई थी, जिसमें युवाओं ने खूब नाच-गाना किया। 19 वर्षीय जसवंत भील भी इस बिंदाैरी में शामिल था। इसके बाद से वह समाराेह के दाैरान दिखा नहीं और शुक्रवार सुबह उसका शव मिला, गले व सिर पर चोट के निशान मिले। इसके साथ ही शादी वाले घर में मातम-सन्नाटा पसर गया।

पुलिस दल के प्रारंभिक रूप से जायजा लेने के बाद हत्या हाेने की आशंका जताई गई है। हत्या क्याें और किसने की, किसलिए की, अभी ऐसे सवाल हैं, जिसकी पड़ताल करके पुलिस काे खुलासा करना बाकी है। क्षेत्रवासियाें के अनुसार सदर थाना इलाके में नीम का खेड़ा ग्राम पंचायत के मोतीपुरा गांव के पास सांवलपुरा मजरा में जसवंत भील की हत्या कर दी गई।

इसकी सूचना से इलाके में सनसनी फैल गई। शुक्रवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि मोतीपुरा तलाई के पास युवक का शव पड़ा हुआ है। इस पर एसपी शिवराज मीणा, एएसपी किशोरीलाल, सदर थानाप्रभारी संदीप शर्मा मय जाब्ते के घटनास्थल पर पहुंचे और हालात का मुआयना किया।

वहीं, डॉग स्क्वाॅयड और एफएसएल टीम बुलाकर साक्ष्य जुटाए। शव के गले व सिर पर चोट पाई गई है। पुलिस ने शव काे अस्पताल भिजवाया, जहां मेडिकल बाेर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। साथ ही, हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया। पुलिस ने हत्याराें की तलाश शुरू करने का दावा किया।

परिवार में सबसे छोटा सदस्य था

मृतक जसवंत डाबी-गरड़दा की साइड खानों में काम करता था। वह पेशे से ट्रैक्टर चालक था। उसके 2 बड़े भाई हैं। वह परिवार में सबसे छोटा सदस्य था। गांव में ही पारिवारिक शादी समारोह में शामिल होने आया हुआ था। गुरुवार रात को बिंंदौरी निकाली थी। जिसमें जसवंत शामिल था।

गांव में शादी होने से हर्षोल्लास का माहौल था, लेकिन जसवंत की हत्या हाेने के बाद गांव में खुशियां मातम में बदल गई। हत्या का मामला दर्ज कर सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। हम जल्द ही घटनाक्रम का खुलासा करने की स्थिति में अा जाएंगे। -शिवराज मीणा, पुलिस कप्तान

खबरें और भी हैं...